पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पिच नंबर 4 पर होगा टूर्नामेंट बल्लेबाजों को मिलेगी मदद

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
2017 में ऑस्ट्रेलिया आैर भारत के खिलाफ खेले गए टेस्ट मैच वाली पिच पर फिर दोनों टीमें शुक्रवार को आमने-सामने होगी। यह तीसरा वनडे मुकाबला पिच नंबर चार पर खेली जाएगी। पिच को पूरी तरह से स्पोर्टी बनाया गया है। जैसा पिच पहले व्यवहार करेगा, वैसा ही दूसरी पाली में भी रहेगा। बल्लेबाज इसमें खूब रन बनाएंगे। 2013 में भारत आैर ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए वनडे मैच की तरह ही पिच व्यवहार करेगी। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने पहले खेलते हुए 295 रनों का स्कोर खड़ा किया था। हालांकि, बारिश के कारण मैच रद्द हो गया था। टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने 451 व 204 भारत ने 603 रन बनाए थे।

जेएससीए में खेले गए अब तक 4 वनडे मुकाबले में 322 ओवर में 1709 रन बल्लेबाजों ने बनाए हैं। ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 2013 में भारत के खिलाफ 295 रन बनाए थे। 2014 में श्रीलंका ने 286 रनों का स्कोर खड़ा किया था। जवाब में टीम इंडिया ने 288 रन बनाकर मैच जीता। 2016 में न्यूजीलैंड ने 260 आैर भारत ने 241 रन बनाए थे।

पिच का मुआयना करते धौनी और रवि शास्त्री।

फादर टॉम की टिकट प्रदर्शनी, रांची में आज बीसीसीआई की डायना एडुल्जी
केरल से खास तौर पर रांची पहुंचे फादर टॉम की प्रदर्शनी भारत-आस्ट्रेलिया वनडे मैच में आकर्षण का केंद्र होगी। टेनिस कोर्ट के पास फादर टॉम की डाक टिकट प्रदर्शनी लगाई जा रही है। जून में इंग्लैंड में होनेवाली आईसीसी वर्ल्ड कप क्रिकेट प्रतियोगिता के लिए भारतीय टीम को चीयर करने के लिए यह टिकट प्रदर्शनी लगाई जा रही है। डाक विभाग ने भी इसके लिए फादर को सहयोग दिया है। इस प्रदर्शनी को लगाने के लिए वह खास तौर पर केरल से एक हफ्ता पहले रांची आ गए थे। पूर्व महिला क्रिकेट टीम की कप्तान और बीसीसीआई की प्रशासक समिति की सदस्या डायना एडुल्जी शुक्रवार को रांची पहुंचेगी। जेएससीए में आयोजित महिला दिवस कार्यक्रम में शामिल होंगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

    और पढ़ें