पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पुराने विवाद में जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या, घर लौटने के दौरान वारदात को अंजाम दिया

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रोते बिलखते परिजन।
  • वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हुए अपराधी
  • पुलिस का दावा- जल्द गिरफ्तार होंगे आरोपी

गढ़वा. शहर के सोनपुरवा मोड़ पर शनिवार सुबह अज्ञात अपराधियों ने जमीन के पुराने विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी है। मृतक की पहचान सोनपुरवा मोहल्ला निवासी जमीन कारोबारी 40 वर्षीय राजेश महतो के रूप में की गई है। जानकारी के मुताबिक, अपराधियों ने उस वक्त वारदात को अंजाम दिया जब राजेश घर की ओर लौट रहे थे। मामले में मृतक की पत्नी कुसुम देवी ने मोहल्ले के ही रहने वाले खुरी महतो व पुटी महतो पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराया है।


मृतक के परिजन ने बताया कि प्रत्येक दिन की तरह राजेश सुबह चाय पीने मोहल्ले के मनोज गौड़ के साथ मोटरसाइकिल से घर से निकले थे। सोनपुरवा मोड़ से चाय पीकर वापस घर लौटने के क्रम में पहले से घात लगाकर बैठे अपराधियों ने राजेश के घर से 100 मीटर पहले उन्हें गोली मार दी और फरार हो गए। उधर, गोली लगने के बाद राजेश की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। 


घटना के बाद आसपास के लोगों के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पाते ही एसडीपीओ बहामन टूटी, सदर थाना प्रभारी रामोद कुमार दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस संबंध में एसडीपीओ बहामन टूटी ने कहा कि राजेश महतो जमीन खरीद-बिक्री व ट्रैक्टर का संचालन कराता था। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होंगे। 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - धर्म-कर्म और आध्यामिकता के प्रति आपका विश्वास आपके अंदर शांति और सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर रहा है। आप जीवन को सकारात्मक नजरिए से समझने की कोशिश कर रहे हैं। जो कि एक बेहतरीन उपलब्धि है। ने...

और पढ़ें