• Home
  • Jharkhand News
  • Ranchi
  • News
  • Ranchi - मेन रोड में ट्रैफिक पुलिस ने स्कूटी सवार को पीटा, एएसआई सस्पेंड
--Advertisement--

मेन रोड में ट्रैफिक पुलिस ने स्कूटी सवार को पीटा, एएसआई सस्पेंड

मेन रोड में सुजाता चौक स्थित ट्रैफिक पोस्ट पर बुधवार दोपहर करीब एक बजे एक स्कूटी सवार सोनू मिश्रा की ट्रैफिक पुलिस...

Danik Bhaskar | Sep 13, 2018, 04:05 AM IST
मेन रोड में सुजाता चौक स्थित ट्रैफिक पोस्ट पर बुधवार दोपहर करीब एक बजे एक स्कूटी सवार सोनू मिश्रा की ट्रैफिक पुलिस ने पिटाई कर दी। सोनू मिश्रा को दायीं आंख के नीचे और पीठ में चोट आई है। इस घटना में ट्रैफिक डीएसपी रंजीत लकड़ा को भी चोट आई है।

सुजाता चौक पर ट्रैफिक पुलिस चेकिंग अभियान चला रही थी। इसी दौरान बिना हेलमेट पहने स्कूटी से एयरपोर्ट जा रहे भाजपा कार्यकर्ता सोनू मिश्रा को ट्रैफिक पुलिस ने पकड़ा। ड्राइविंग लाइसेंस मांगने पर बात बढ़ती चली गई। इसके बाद पुलिसकर्मियों ने उसकी पिटाई कर दी। घटना के बाद भाजपा कार्यकर्ता और चैंबर के पदाधिकारी एसएसपी से मिले और शिकायत की। एसएसपी ने कैमरा बटन नहीं लगाने के कारण एएसआई कमाल खां को सस्पेंड कर दिया।

सोनू मिश्रा

चुटिया थाने में दोनों ओर से शिकायत दर्ज, एफआईआर नहीं

घटना के बाद सोनू मिश्रा और ट्रैफिक डीएसपी रंजीत लकड़ा ने अलग-अलग लिखित शिकायत दर्ज कराई है। चुटिया थानेदार एके कर्ण ने बताया कि दोनों की लिखित शिकायतें मिली हैं, लेकिन अभी केस दर्ज नहीं हुआ है।

लाइसेंस मंगवा रहा था, पर पीटने लगे

स्कूटी सवार सोनू ने कहा कि डिक्की में लाइसेंस नहीं था। मैंने मंगवाने की बात कही और स्कूटी में बैठ गया। तभी एक पुलिसकर्मी आया और बोला तुम डीएसपी के सामने बैठोगे। उसने मुझे जमकर पीटा।

ड्राइविंग लाइसेंस मांगने पर वर्दी उतरवाने की धमकी देने लगा

ट्रैफिक डीएसपी ने कहा कि स्कूटी सवार सोनू से लाइसेंस मांगा गया तो वर्दी उतरवा देने की धमकी देने लगा। उसने धक्का दिया, जिससे मंै गिर गया। इसके बाद तैनात पुलिसकर्मियों से से उसकी झड़प हुई, जिसमें उसे चोट आई।