चतरा / टीएसपीसी उग्रवादियों ने की फायरिंग, फेंका पर्चा; इलाके में दहशत

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 05:56 PM IST


घटनास्थल पर मामले की जांच करती पुलिस। घटनास्थल पर मामले की जांच करती पुलिस।
X
घटनास्थल पर मामले की जांच करती पुलिस।घटनास्थल पर मामले की जांच करती पुलिस।
  • comment

चतरा.  सिमरिया थाना क्षेत्र के कसारी मोड़ में शनिवार की रात में तृतीय प्रस्तुति सम्मेलन कमेटी(टीएसपीसी) उग्रवादियों ने जमकर फायरिंग की। इससे क्षेत्र में दहशत का माहौल है। इस दौरान उग्रवादियों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। उग्रवादियों ने घटनास्थल पर पर्चा भी फेंका। घटना शनिवार रात करीब साढ़े 12 बजे की है।

 

जाम कर रुकवाया वाहन

20 से 25 की संख्या में टीएसपीसी के उग्रवादी कसारी मोड़ पर आ धमके। उग्रवादी पुलिस वर्दी में थे और हथियारों से लैस थे। उन्होंने एनएच-99 को मोटी लकड़ी रखकर अवरुद्ध कर दिया। इससे कॉल वाहनों की लंबी कतार लग गई। इस बीच उग्रवादियों ने वाहन चालकों को वाहन से उतार कर अपने कब्जे में ले लिया और चालक से चाबी और मोबाइल छीन लिया। फिर उग्रवादियों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी।

 

नौ खोखा और पर्चा बरामद किया गया

इससे दो कोल वाहन के टायर क्षतिग्रस्त हो गए। कुछ देर रुकने के बाद उग्रवादी जंगल के रास्ते से निकल गए। सूचना मिलने के बाद सिमरिया पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। थाना प्रभारी शंभू शरण दास ने बताया कि घटनास्थल से नौ खोखा और पर्चा बरामद किया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस की कार्रवाई से उग्रवादियों में हड़कंप है। इधर, कोल वाहन चालक के बयान पर टीएसपीसी के अज्ञात अपराधियों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।

COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन