घर आकर ट्यूशन टीचर 13 साल की बच्ची के साथ करता था अश्लील हरकत, एक दिन मां ने रंगे हाथ पकड़ लिया और फिर किया ये हाल

झारखंड न्यूजः चप्पल-झाडू से ट्यूशन टीचर की पिटाई का वीडियो हो रहा वायरल

dainikbhaskar.com

Apr 16, 2019, 04:21 PM IST

रांची. यहां की सुभाष नगर कॉलोनी में एक नाबालिग छात्रा से ट्यूशन टीचर द्वारा छेड़खानी करने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार, टीचर 13 साल की बच्ची को रोज घर पढ़ाने आता था, इसी दौरान वो अश्लील हरकतें करता था। घटना का पता चलने के बाद नाबालिग के परिजनों और आसपास की महिलाओं ने आरोपी टीचर की जमकर पिटाई कर दी। आरोपी टीचर की पिटाई का वीडियो वायरल हो गया है। वहीं, मामले की जानकारी के बाद पुलिस ने आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

मां ने देख ली टीचर की अश्लील हरकत तो खुला राज
- पीड़िता के परिजनों ने पुलिस को बताया कि उनकी 13 साल की बेटी सातवीं कक्षा की छात्रा है। पिछले एक साल से 48 साल के मनोज कुमार सिंह उनके घर आकर ट्यूशन पढ़ाते थे। पिछले कई दिनों से बेटी उदास रहती थी और ट्यूशन पढ़ने के नाम पर डरती थी। हाल ही में बच्ची की मां जब घर पर थी तो उसने टीचर को बेटी के साथ छेड़खानी करते देख लिया। इसके बाद महिला ने डांटा तो ट्यूशन टीचर गलती हो गई कहकर घर से भाग गया। इसके बाद परिजनों ने टीचर को पकड़कर उसकी पिटाई कर दी।

पिटाई हुई तो आरोपी ने कबूला अपना जुर्म
कॉलोनी के लोगों को जब ये बात पता चली तो उन्होंने आरोपी को पकड़ लिया और उससे पूछताछ की। थोड़ी देर बाद जब लोगों ने उसकी पिटाई करनी शुरू की तो उसने अपना जुर्म कबूल लिया और माफी मांगने लगा। वायरल हो रहे वीडियो में महिलाएं झाडू और चप्पलों से आरोपी टीचर की पिटाई करती दिख रही हैं।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना