हादसा / बिहार के फतेहपुर से लूट की घटना को अंजाम दे भाग रहे थे दो अपराधी, सड़क हादसे में दोनों की मौत

प्रतीकात्मक फोटो। प्रतीकात्मक फोटो।
X
प्रतीकात्मक फोटो।प्रतीकात्मक फोटो।

  • मृतक के पास से जेवर से भरा बैग बरामद, ओवरटेक के क्रम में ट्रेलर की चपेट में आयी अपराधी की बाइक

दैनिक भास्कर

Mar 07, 2020, 07:15 PM IST

कोडरमा. बिहार के गया जिला अंतर्गत फतेहपुर स्थित बालाजी ज्वेलर्स से लाखों रुपए के जेवरात से भरा बैग लूट कर भाग रहे दो अपराधियों की कोडरमा घाटी स्थित जमसोती नाला के पास सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। मृतक के पास से पुलिस ने लूट गए जेवरात से भरे बैग को बरामद कर लिया है। बैग में काफी मात्रा में सोने व चांदी के जेवरात मिले हैं। घटना शनिवार की है। 

जानकारी अनुसार, दोनों अपराधी लूट की घटना को अंजाम देने के बाद पल्सर बाइक से कोडरमा घाटी के रास्ते बरही की ओर जा रहे थे। इसी दौरान एक ट्रेलर से पास लेने के दौरान अपराधियों की बाइक अनियंत्रित होकर ट्रेलर की चपेट में आ गयी। हादसे में 20 वर्षीय अपराधी की मौके पर ही जबकि 30 वर्षीय दूसरे अपराधी की इलाज के दौरान सदर अस्पताल में मौत हुई। मृतकों की देर शाम तक शिनाख्त नहीं हो सकी। पुलिस ने अपराधियों का शव पोस्टमार्टम कराकर उसे मोर्चरी में रख दिया है। 

मृतकों की पहचान की कोशिश जारी
इस संबंध में थाना प्रभारी द्वारिका राम ने बताया कि लूट के संबंध में जानकारी मिली है, जिसकी छानबीन की जा रही है। मृतक का पता लगाने की कोशिश की जा रही है। उनके पास से जेवरात से भरे बैग के अलावा एक बंद हालत में मोबाइल भी बरामद की गई है। उक्त मोबाइल को चालू करने का प्रयास किया गया, लेकिन सफलता नहीं मिली। घटना के संबंध में फतेहपुर थाने को सूचित किया गया है। घटना के बाद पुलिस ने ट्रेलर को जब्त कर लिया है।

दुकान खोलने के दौरान ही अपराधियों ने दिया था लूट की घटना को अंजाम
घाटी में सड़क दुर्घटना में मृत अपराधियों के संबंध में मिली जानकारी अनुसार मोटरसाइकिल पर सवार दोनों अपराधी गया जिले के फतेहपुर थानान्तर्गत डाकबंगला रोड व प्रोजेक्ट गर्ल्स स्कूल के समीप स्थित बालाजी ज्वेलर्स दुकान से लूट की घटना को अंजाम देने के बाद वहां से भाग रहे थे। बालाजी ज्वेलर्स के मालिक शैलेश कुमार सुबह 9 बजे अपने दुकान खोल रहा था। जैसे ही उन्होंने दुकान खोला वैसे ही दोनों अपराधी उनके दुकान पर आ धमके और जेवर से भरा बैग लेकर मोटरसाइकिल से भाग निकले। अपराधी जिस मोटरसाइकिल से भाग रहे थे, वो रांची नंबर की है। उक्त मोटरसाइकिल का रजिस्ट्रेशन रंजीत साहू के नाम से है, जिसका पता लोहरदगा बताया जा रहा है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना