मंत्री नीलकंठ मुंडा के पेट्रोल पंप समेत दो पंपों में लूट, बाइक सवार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम / मंत्री नीलकंठ मुंडा के पेट्रोल पंप समेत दो पंपों में लूट, बाइक सवार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

दो बदमाशों ने पिस्तौल व चाकू की नोक पर 21 हजार रुपए लूटे

‌‌Bhaskar News

Aug 12, 2018, 03:19 AM IST
two bikers looted petrol pump in khunti

तमाड़/खूंटी. राज्य के ग्रामीण विकास मंत्री नीलकंठ सिंह मुंडा के मांझीडीह स्थित पेट्रोल पंप पर शनिवार को दो बदमाशों ने पिस्तौल व चाकू की नोक पर 21 हजार रुपए लूट लिए। दोनों एक मोटरसाइकिल से आए थे। पहले कैश काउंटर पर बैठे सुमित मुंडा को कब्जे में लिया और पिस्तौल सटा कर रुपए लूट लिए। घटना शाम करीब 5 बजे की है। तमाड़ थाने से महज डेढ़ किमी दूर स्थित पेट्रोल पंप में घटना के समय कई ग्राहक भी तेल भराने के लिए मौजूद थे।

बाइक पर आए थे लुटेरे: सुमित मुंडा ने पुलिस को बताया कि एक काले रंग की बाइक पर सवार दो बदमाश आए और बाइक को सीधे दरवाजे पर खड़ा कर दिया। इसके बाद पिस्तौल निकाला और शीशे का दरवाजा खोल कैश काउंटर पहुंचे। इसके बाद पिस्तौल सटाकर काउंटर की नकद राशि निकाल ली। बताया जाता है कि आरोपियों ने घटना को अंजाम दिया, वहीं पेट्रोल पंप पर तैनात छह कर्मी देखते रह गए। इनमें तमाड़ के सुमित मुंडा, डोरेया निवासी बहादुर मुंडा, तमाड़ के ही आशुतोष मुंडा, रणजीत दास अधिकारी आदि मौजूद थे। घटना को अंजाम देकर तमाड़ होते हुए एनएच-33 की ओर भाग निकले। जानकारी मिलते ही बुंडू डीएसपी केवी रमन मांझीडीह जाकर घटना की जानकारी ली।

X
two bikers looted petrol pump in khunti
COMMENT