Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Two Missing Children Dead Body Found Without Eyes Godda

गोड्डा में लापता दो बच्चों की हत्या कर आंखें निकाल लीं, दाेनों की उम्र 8 और 9 साल

बच्चों के पिता का कहना है कि हत्या गला दबाकर की गई होगी, इसलिए शरीर पर कहीं भी चोट के निशान नहीं है।

Bhaskar News | Last Modified - Jul 13, 2018, 08:49 AM IST

गोड्डा में लापता दो बच्चों की हत्या कर आंखें निकाल लीं, दाेनों की उम्र 8 और 9 साल

गोड्डा(झारखंड).गोड्डा जिले के बढ़ौना गांव के दाे बच्चे करण और आनंद की लाश गुरुवार सुबह गांव के ही बगल में बड़हरा जाेरिया के पास मिली। बच्चों की दोनों आंखें निकाली हुई थीं। बताया जा रहा है कि दोनों बच्चे बुधवार से घर से गायब थे। बच्चों के गायब होने की सूचना परिजनों ने नगर थाने को दी थी। दाेनों की उम्र 8 और 9 साल के करीब है। शरीर और चेहरे पर चोट के कोई निशान नहीं हैं। शव बरामद कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। बच्चों के पिता जयकरण राउत व मकसूदी राउत का कहना है कि बच्चों की गला दबाकर हत्या की गई होगी, इसलिए शरीर पर कहीं भी चोट के निशान नहीं है।


दोनों बच्चे रौतारा व बढ़ौना के स्कूल में पढ़ते थे। दोनों बुधवार सुबह 11 बजे से ही गायब थे। स्कूल के शिक्षकों का कहना है कि दोनों बच्चे शांत स्वभाव के थे। बच्चों के अभिभावकों का कहना है कि दोनों बच्चे बुधवार को स्कूल गए थे। स्कूल में मिड डे मील का भोजन नहीं मिला, तो दोनों खाना खाने के लिए घर आ गए थे। घर में खाना खाने के बाद दोनों बच्चे साथ-साथ स्कूल के लिए निकले थे। लेकिन स्कूल नहीं पहुंचे। जब दोनों बच्चे शाम तक घर नहीं लौटे, तो स्कूल जाकर पता करने की कोशिश की गयी, लेकिन तब तक स्कूल बंद हो चुके थे। बच्चों के साथ पढ़ने वालों से जानकारी लेने की कोशिश की गयी, पर सभी ने अनभिज्ञता जतायी। आसपास के गांव में परिचितों और रिश्तेदारों के यहां भी पूछताछ करने के बावजूद जब कोई जानकारी नहीं मिली, तो पुलिस को सूूचना दी गई।


घटना की जानकारी मिलते ही गुरुवार सुबह गोड्डा विधायक अमित मंडल और एसपी राजीव रंजन सिंह मौके पर पहुंचे। अमित मंडल ने बच्चों के हत्यारे को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की। उन्होंने कहा कि बच्चों की इस तरह निर्मम हत्या इस इलाके में कभी नहीं हुई है। वहीं पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए गोड्डा सदर अस्पताल भेज दिया। एसपी ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही खुलासा हो पाएगा कि हत्या कैसे की गई है। वैसे दोनों बच्चों की आंखें निकाली हुई हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस हर बिंदु पर छानबीन कर रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×