पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दो साल के बच्चे की मौत, डायन के आरोप लगाकर परिजनों ने किया बवाल

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो।
  • मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाकर किया शांत
Advertisement
Advertisement

चतरा. हंटरगंज थाना क्षेत्र के लेंजवा गांव में बुधवार की देर शाम दो गुटों में तनाव हो गया। घटना का कारण रितेश भुईयां के दो वर्षीय पुत्र की मौत बतायी जा रही है। बच्चे की मौत के बाद उसके परिजन आक्रोशित हो गए और गांव की ही एक महिला पर डायन का आरोप लगाकर जमकर बवाल किया। आक्रोशित परिजनों ने महिला के घर के बाहरी हिस्से में तोड़फोड़ की। उधर, घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस निरीक्षक बीपी मंडल, थाना प्रभारी हंसे उंराव, वशिष्ठनगर थाना प्रभारी राजीव रंजन एवं स्थानीय अंचल अधिकारी उक्त गांव पहुंचे और समझाकर मामले को शांत कराया। 

महिला ने बच्चे को खिलाया था बिस्किट
बताया जा रहा है कि गांव के सलीमुद्दीन की पत्नी ने बच्चे को रविवार को बिस्किट खिलाया था। मंगलवार की देर शाम अचानक बच्चे की तबीयत खराब हो गई। परिजनों ने उसे इलाज के लिए स्थानीय चिकित्सक के पास ले गए। स्थिति बिगड़ते देख परिजनों ने बच्चे को बिहार के गया लेकर पहुंचे। जहां इलाज के दौरान बुधवार को उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद से मृतक के परिजन उक्त महिला को डायन बताकर उसके घर के बाहर पहुंचे और हंगामा किया।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप अपनी रोजमर्रा की व्यस्त दिनचर्या में से कुछ समय सुकून और मौजमस्ती के लिए भी निकालेंगे। मित्रों व रिश्तेदारों के साथ समय व्यतीत होगा। घर की साज-सज्जा संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत हो...

और पढ़ें

Advertisement