--Advertisement--

अनदेखी से गवर्नर नाराज कहा- दोषियों को दंडित करें

Ranchi News - राज्यपाल के प्रधान सचिव ने सीएस को लिखा पत्र पॉलिटिकल रिपोर्टर | रांची राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू ने रांची...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 03:40 AM IST
Ranchi News - unaware of the governor39s anger punish the guilty
राज्यपाल के प्रधान सचिव ने सीएस को लिखा पत्र

पॉलिटिकल रिपोर्टर | रांची

राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू ने रांची में हुए लोक मंथन कार्यक्रम में प्रोटोकॉल का पालन न होने पर गहरी नाराजगी जताई है। उन्होंने सरकार से कहा है कि इस लापरवाही के लिए जिम्मेदारी तय करे। जांच कराकर दोषियों को दंडित करे। सुनिश्चित करे कि भविष्य में फिर ऐसी घटना न हो। साथ ही कार्रवाई से राजभवन को भी अवगत कराए। लोक मंथन कार्यक्रम 27 अक्टूबर से 30 अक्टूबर तक हुआ था। इसके उद्घाटन समारोह के लिए छपे निमंत्रण पत्र में राज्यपाल का नाम नहीं था। इसी पर राज्यपाल ने नाराजगी जताई है।

राज्यपाल के प्रधान सचिव ने इस आशय का पत्र मुख्य सचिव को लिखा है। इसमें कहा है कि लोक मंथन कार्यक्रम में उपराष्ट्रपति मुख्य अतिथि थे। इस कार्यक्रम के लिए उप राष्ट्रपति सचिवालय ने डायस प्लान और व्हीकल प्लान भेजा था। इसमें उपराष्ट्रपति के साथ राज्यपाल के बैठने से लेकर उनके वाहनों की पार्किंग तक का जिक्र था। इसके बाद भी कार्यक्रम के उद्घाटन समारोह के लिए छपे निमंत्रण पत्र में राज्यपाल का नाम गायब रहा। राजभवन ने कहा है कि यह कार्यक्रम प्रज्ञा प्रवाह और झारखंड सरकार के पर्यटन,एवं कला संस्कृति विभाग द्वारा संयुक्त रूप से आयोजित किया गया था। पर्यटन एवं कला संस्कृति विभाग के मंत्री आयोजन समिति के अध्यक्ष थे। इसके बाद भी ऐसा होना काफी दुखद है।

X
Ranchi News - unaware of the governor39s anger punish the guilty
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..