रांची / पार्क में प्रेमी युगल काे पकड़ा, युवती की मांग में जबरन भरवा दिया सिंदूर; पुलिस ने युवकों को खदेड़ा

युवकों ने जबरन लड़की की मांग भरवाई। युवकों ने जबरन लड़की की मांग भरवाई।
X
युवकों ने जबरन लड़की की मांग भरवाई।युवकों ने जबरन लड़की की मांग भरवाई।

  • सुरक्षा के लिए दिन भर पुलिस चौकस रही और बजरंग दल समेत अन्य संगठनों से निपटने के लिए तैयार रही
  • पुलिस को कुछ जगहों से बजरंग दल द्वारा प्रेमी जोड़े को परेशान किए जाने की सूचना भी मिली

Dainik Bhaskar

Feb 15, 2020, 08:54 AM IST

रांची. वैलेंटाइंस डे को लेकर शुक्रवार को शहर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे। विभिन्न संवेदनशील जगहाें पर काफी संख्या में पुलिस बल के जवानाें को तैनात किया गया था। सुरक्षा की दृष्टि से दिन भर पुलिस चौकस रही और बजरंग दल समेत अन्य संगठनों से निपटने के लिए तैयार रही। पुलिस को कुछ जगहों से बजरंग दल द्वारा प्रेमी जोड़े को परेशान किए जाने की सूचना भी मिली, जिसके बाद तुरंत वहां पुलिस के जवान पहुंचे अाैर युवकों को खदेड़ा। मोरहाबादी स्थित ऑक्सीजन पार्क के समीप बजरंग दल के कुछ युवकों को लालपुर थाना प्रभारी अरविंद कुमार ने हिरासत में भी लिया। हालांकि बाद में सभी काे समझा बुझा कर छोड़ दिया गया। मालूम हाे कि वैलेंटाइंस डे को लेकर पुलिस के वरीय पदाधिकारियों द्वारा शहर के सभी थाना प्रभारियों को अपने-अपने क्षेत्र में लगातार सक्रिय रहकर सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित करने का निर्देश दिया गया था।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवकों को पकड़ने के बजाय खदेड़ा

लालपुर थाना क्षेत्र स्थित अाॅक्सीजन पार्क में घूमने पहुंचे एक प्रेमी जाेड़े काे बजरंग दल के कुछ युवकाें ने जबरन पकड़ लिया। रिश्ते के बारे में जानकारी ली। संताेषजनक जवाब नहीं मिलने के बाद जबरन युवक से उस युवती की मांग में सिंदूर भरवाया। पूरी घटना की वहां माैजूद युवकाें ने वीडियो रिकाॅर्डिंग भी की। युवती विराेध करती रही, पर किसी ने एक ना सुनी। सूचना पर लालपुर थाना प्रभारी अरविंद कुमार माैके पर पहुंचे अाैर बदमाशी कर रहे युवकाें काे खदेड़ा। किसी ने लिखित शिकायत नहीं की है।

युवकाें का हुजूम देखते ही भाग खड़े हुए प्रेमी जाेड़े

सिदो-कान्हू पार्क में दाेपहर लगभग एक बजे कुछ युवकाें काे घुसते ही अफरा-तफरी का माहाैल हाे गया। अचानक प्रेमी जाेड़े इधर-उधर भागने लगे। कई प्रेमी जाेड़े ताे चंद मिनटाें में ही वहां से निकल गए। हालांकि, सूचना मिलते ही पीसीअार अाैर पेट्रोलिंग गाड़ी माैके पर पहुंची, तब तक हुजूम में पहुंचे सभी युवक वहां से निकल चुके थे। काफी देर तक पुलिस पार्क के समीप ही खड़ी रही। माहाैल पूरी तरह से शांत हाे जाने के बाद पुलिस वहां से वापस गई।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना