पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

महिला ने डीसी को पत्र लिखकर पति की हत्या की अनुमति मांगी, कहा- इस शराबी ने पूरा घर बर्बाद कर दिया

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

रांची/नामकुम. लाेवाडीह के मलारकाेचा में अवैध शराब की बिक्री और परिजनों के हमेशा नशे में धुत होने से परेशान महिला जीवन देवी ने प्रशासन को पत्र लिखकर पति अरविंद टोप्पो की हत्या की अनुमति मांगी है। डीसी को लिखे पत्र में जीवन देवी ने कहा है कि कई बार एसडीओ, थानेदार को अपने घर के आसपास से शराबबंदी कराने के लिए आवेदन दे चुकी हैं, लेकिन अब तक शराब माफिया और विक्रेताओं के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई। मुख्यमंत्री जनसंवाद मेें शिकायत दर्ज कराई, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। ऐसे में अब मेरे पास कोई उम्मीद की किरण नहीं बची है। इसलिए अगर मैं अपनी पति अरविंद की हत्या कर दूं तो मुझ पर कोई कार्रवाई नहीं होनी चाहिए। प्रशासन मुझे पति की हत्या की अनुमति प्रदान करे। मलारकोचा में युवा से लेकर बुजुर्ग तक हमेशा शराब के नशे में रहते हैं। मुहल्ले में रहना मुश्किल हो गया है।

बेटियाें की इज्जत बचाने के लिए सुहाग उजाड़ना चाहती हूं 
जीवन देवी ने पत्र में कहा है कि मुख्यमंत्री जनसंवाद में शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस अाई जरूर, लेकिन मुहल्ले में फाेटाे खींचकर चली गई। शराब माफिया से मिलीभगत के कारण कार्रवाई करना भूल गई। स्थिति इतनी खराब हो गई है कि अपनी दाे बेटियों की इज्जत बचाने के लिए अपना सुहाग उजाड़ने के लिए तैयार हूं। पति रोज नशे में घर अाता है। गाली-गलाैज करता है। फिर बेटी के सामने ही अर्धनग्न हाे जाता है। पति के कारण पूरे घर का माहौल खराब है। उसने घर के सभी सामान बेच डाले हैं। परिवार के लोग कई दिन भूखे रहने को मजबूर हैं।

शाम ढलते घरों में कैद हो जाती हैं महिलाएं
जीवन ने कहा है कि शराबियों के कारण मलारकाेचा में शाम ढलते महिलाएं घरों में कैद हो जाती हैं। यदि जरूरी काम से काेई महिला बाहर निकली तो शराबी गंदे इशारे कर फब्तियां कसते हैं। विरोध करने पर गाली-गलौज व मारपीट करते हैं। 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा। कुछ नया शुरू करने के लिए समय बहुत अनुकूल है। आपकी मेहनत व प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। विवाह योग्य लोगों के लिए किसी अच्छे रिश्ते संबंधित बातचीत शुर...

और पढ़ें

Advertisement