पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शराब नहीं मिलने से नाराज तीन अपराधियों ने महिला की गोली मारकर की हत्या

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो।
  • अपराधियों ने सो रही महिलाओं को उठाया, शराब नहीं मिली तो सिर में मारी गोली
  • थाना प्रभारी ने कहा- पुलिस कर रही मामले की जांच, जल्द हेगी अपराधियों की गिरफ्तारी

गुमला. रायडीह प्रखंड के सुरसांग थानाक्षेत्र में मंगलवार रात अज्ञात अपराधियों ने शराब न मिलने के बाद एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी। गोली चलने की आवाज सुनने के बाद आसपास के ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे और पुलिस को इसकी सूचना दी। उधर, ग्रामीणों के पहुंचने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। बुधवार सुबह मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। साथ ही घटना की जांच पड़ताल में जुट गई।


घटना कोडरा पंचायत भवन के पास की है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका की पहचान 28 वर्षीय सारो देवी के रूप में की है। पुलिस ने बताया कि महिला के सिर में एक गोली मारी गई है। तीन अपराधी रात को महिला के घर पहुंचे थे। महिला रात को खाना खाकर सो रही थी। बदमाशों ने उसे उठाया और शराब की मांग की। इसके बाद सारो देवी से शराब की मांग की। शराब न होने की बात कहने पर अपराधियों ने उसके सिर में गोली मार दी और फरार हो गए।

क्या कहना है पुलिस का
मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी विक्रमा राम ने बताया कि पुलिस शराब मांगे जाने के अलावा अन्य बिंदुओं पर भी जांच पड़ताल कर रही है। जल्द ही वारदात में शामिल अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा। 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें