रातू में जमीन कारोबारी की हत्या के अारोप में युवक गिरफ्तार, जेल गया

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:50 AM IST

Ranchi News - रातू| 13 मई को रातू थाना क्षेत्र के कठरटोली में हुए बजरा निवासी जमीन कारोबारी दिलीप कुमार नाग हत्या मामले में रातू...

Ratu News - youth arrested arrested in jodhpur aarushi murder case in ratu
रातू| 13 मई को रातू थाना क्षेत्र के कठरटोली में हुए बजरा निवासी जमीन कारोबारी दिलीप कुमार नाग हत्या मामले में रातू पुलिस ने एक युवक विमल पाहन पिता मंगरा पाहन को गिरफ्तार कर शुक्रवार को जेल भेज दिया।

जानकारी के अनुसार दिलीप की हत्या के बाद रातू पुलिस ने शक के अाधार पर विमल पाहन को पूछताछ के लिए पकड़ा था। विमल पाहन ने अपने बयान में स्वीकार किया कि उसकी इस हत्या में भूमिका है। विमल ने हत्या में शामिल कई अन्य लोगो का नाम भी बताया। जिनकी गिरफ्तारी के लिए रातू पुलिस छापामारी कर रही है।

घटना की जानकारी देते हुए विमल ने बताया कि दिलीप नाग की उसकी भाभी सविता देवी के साथ अवैघ संबंध था। 13 मई की रात दिलीप अपनी बाइक से आकर भाभी का दरवाजा खुलवा कर रूम के अंदर चला गया, तो उसने भाभी के रूम का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया। इसके बाद लोगों को जुटाकर सबने मिलकर रॉड से मारकर उसकी हत्या कर दी। विमल ने बताया कि हत्या में उपयोग की गई रॉड व मृतक दिलीप के मोबाइल फोन को तालाब में फेंक दिया। पुलिस ने तालाब से विमल की निशानदेही पर रॉड बरामद कर ली है।

X
Ratu News - youth arrested arrested in jodhpur aarushi murder case in ratu
COMMENT