पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बच्चा चोर की अफवाह पर युवक की पिटाई, भीड़ से छुड़ा पुलिस ने कराया इलाज

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने युवक का हॉस्पिटल में इलाज करवाया फिर थाना ले आई।
  • युवक पर लोगों ने बच्चा चोर होने का संदेह जताया और उसे खदेड़ कर पकड़ा
Advertisement
Advertisement

कोडरमा. सतगावां थाना क्षेत्र के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के पास बच्चा चोर की अफवाह फैलने के बाद गुरुवार को एक युवक की लोगों ने जमकर पिटाई कर दी। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे भीड़ से छुड़ाया और अस्पताल ले गई। यहां से युवक को थाना लाया गया।
 
गुरुवार को लोग जब सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के पास पहुंचे तो देखा चार लोग खड़े थे। इसी बीच लोगों ने बच्चा चोर होने का संदेह जताया और उन्हें खदेड़ने लगे। तीन भाग निकले जबकि एक युवक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की बाउंड्री को कूद गया। लोगों ने फिर भी उसका पीछा नहीं छोड़ा और उसे पकड़ लिया। इसके बाद लोगों ने युवक की जमकर पिटाई शुरू कर दी। इसी बीच किसी ने पुलिस को इसकी सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को भीड़ के चंगुल से निकाला और हॉस्पिटल ले जाकर इलाज करवाया। इसके बाद उसे थाना ले आई।
 
बताते चलें कि सतगांवा थाना क्षेत्र के माधोपुर पंचायत के सेलारी गांव में भी मंगलवार को बच्चा चोरी की अफवाह में ग्रामीणों ने दो लोगों की जमकर पिटाई कर दी थी। दोनों ही फेरी करने आए थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत किया और दोनों को अपने कब्जे में लेकर थाना ले आई। जहां पूछताछ के बाद उन्हें छोड़ दिया गया।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा। कुछ नया शुरू करने के लिए समय बहुत अनुकूल है। आपकी मेहनत व प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। विवाह योग्य लोगों के लिए किसी अच्छे रिश्ते संबंधित बातचीत शुर...

और पढ़ें

Advertisement