युवक का शव मिलने से फूटा गुस्सा पुलिस पर पथराव, डीएसपी जख्मी

Ranchi News - शहर के गौरवगढ़ वार्ड नंबर 6 निवासी बलेंद्र यादव के 36 वर्षीय पुत्र मुकेश कुमार का शव शनिवार की सुबह पिपरा थाना...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:00 AM IST
Tamar News - youth found dead body stone pellet dsp injured
शहर के गौरवगढ़ वार्ड नंबर 6 निवासी बलेंद्र यादव के 36 वर्षीय पुत्र मुकेश कुमार का शव शनिवार की सुबह पिपरा थाना क्षेत्र की कटैया माहे पंचायत के गिदराही गांव के पास सहरसा उपशाखा बड़ी नहर के पास बरामद हुआ। युवक के गले पर मौजूद निशान से गला दबाकर हत्या की आशंका जताई जा रही है। मृतक पिपरा प्रखंड के रतौली गांव स्थित ससुराल में शादी में गया था। युवक की हत्या से उग्र लोगों ने शव के साथ शहर के लोहियानगर चौक को दो घंटे जाम कर प्रदर्शन किया और आगजनी कर पुलिस के खिलाफ नारे लगाए। भीड़ ने लोहियानगर चौक स्थित पुलिस पोस्ट को भी गिरा दिया।

इसके बाद मौके पर पहुंचे सदर डीएसपी विद्यासागर ने जैसे ही आक्रोशितों को समझाने का प्रयास किया, भीड़ ने पुलिस पर पथराव कर दिया। इसमें डीएसपी समेत चार पुलिसकर्मी घायल हो गए। डीएसपी के बाएं हाथ में गंभीर चोट लगी है। आक्रोशितों ने जाम के दौरान पत्रकारों के साथ भी बदसलूकी की। करीब 12:30 बजे से शुरू हुआ जाम करीब 2:30 बजे समाप्त हुआ। जाम की सूचना मिलते ही सदर थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ जाम स्थल पर पहुंचे और आक्रोशितों को समझाने का प्रयास किया। लेकिन लाेग हत्यारों के अविलंब गिरफ्तारी की मांग पर अड़े थे। प्रदर्शनकारियों और सदर थानाध्यक्ष के बीच नोकझोंक भी हुई। पुलिस काे हल्का बल प्रयोग भी करना पड़ा।

भीड़ ने सड़क जाम कर की आगजनी, पुलिस पोस्ट गिराया

पिपरा थाना क्षेत्र की कटैया माहे पंचायत स्थित सहरसा बड़ी कैनाल पर गिदराही गांव के समीप नहर पर बने पुल के समीप पक्की सड़क किनारे शनिवार की सुबह मुकेश का शव मिला। शव की जानकारी सुबह खेत देखने के लिए निकले ग्रामीणों को मिली। मौके से मृतक की बाइक बरामद हुई। शव की जानकारी मिलते ही सैकड़ों ग्रामीण एकत्रित हो गए। घटना की जानकारी पिपरा थाना पुलिस को दी गई। इसके बाद पिपरा पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच स्थिति का जायजा लिया। मृतक के शव कके पास एक मोबाइल बरामद हुआ जिससे संपर्क करने के बाद शव की शिनाख्त शहर के गौरवगढ़ निवासी मुकेश कुमार के रूप में हुई। जाम की सूचना मिलते ही सदर डीएसपी विद्यासागर ने भी जामस्थल पर पहुंचकर लोेगों को समझाने का प्रयास किया। इसी बीच आक्रोशित कुछ लोगों ने पुलिस पर पथराव कर दिया जिसमें सदर डीएसपी विद्यासागर, सिपाही बैजू सिंह, रंजीत कुमार सिंह और शेखर सिंह घायल हो गए। डीएसपी के बाएं हाथ में गंभीर चोट है।

बल प्रयोग के बाद जाम हुआ समाप्त

डीएसपी ने बताया कि प्रदर्शनकारियों द्वारा पुलिस पर पथराव किया गया जिसमें उनके अलावा तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए। इसके बाद पुलिस बल को हल्का बल प्रयोग करना पड़ा। इसके बाद जाम समाप्त हुआ।

बगहा : प्लांट में काम कर रहे युवक की संदिग्ध स्थिति में मौत

भास्कर न्यूज | बगहा

नगर के डोमवलिया मुहल्ले में कैलाश केडिया के यहां भूंजा प्लांट में काम कर रहे 35 साल के मजदूर सुभाष मांझी की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई। सुभाष कोइरिया टोला निवासी प्रह्लाद मांझी का पुत्र था। शव को प्लांट मालिक ऑटो में रख अनुमंडलीय अस्पताल में छोड़कर भाग निकला। घटना की सूचना मिलने पर बगहा पुलिस ने अस्पताल पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। पोस्टमार्टम के बाद जैसे ही शव परिजनों को मिला परिजन अपना आपा खो बैठे व शव को लेकर केडिया के घर पहंुच गए। लोगों ने शव को केडिया के दरवाजे पर रख कर घंटों प्रदर्शन किया। अस्पताल गए मृतक के छोटे भाई अनिल मांझी की नजर जब शव पर पड़ी तो मामले का खुलासा हुआ और इसकी खबर उसने थाना व घर वालों को दी। हालांकि यह पता नहीं चल सका है कि सुभाष की मौत कैसे हुई। चर्चा है कि प्लांट में काम करते वक्त वह करंट की चपेट में आ गया।

X
Tamar News - youth found dead body stone pellet dsp injured
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना