वारदात / युवक की गोली मारकर हत्या, पत्नी के पूर्व पति ने दिया घटना को अंजाम

Dainik Bhaskar

Jun 13, 2019, 05:13 PM IST



Youth shot dead, wife husband handed over the incident
X
Youth shot dead, wife husband handed over the incident

  • फिरोज से तलाक के बाद मोजाहिद के साथ शादी कर साथ रह रही थी तब्बासुम

रांची.  मांडर थाना क्षेत्र के मांडर बाजारटांड में बुधवार की रात मोजाहिद अंसारी (28) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घर के कच्चे दीवार की ईंट हटाकर अंदर घुसे अपराधियों ने मोजाहिद के सिर में गोली मार दी थी, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई थी। माेजाहिद मुलरूप से खूंटी जिले के सिलदा गांव का रहने वाला था। मृतक की पत्नी ने अपने पूर्व पति फिरोज पर हत्या का आरोप लगाया है। इसके बाद पुलिस ने फिरोज को गिरफ्तार कर लिया है।

 

हत्या में प्रयुक्त रिवॉल्वर नहीं मिला

मोजाहिद अंसारी राजमिस्त्री का काम करता था और पिछले कुछ महीने से मांडर बाजाररटांड में किराए के मकान में अपनी पत्नी के साथ रहता था। उधर, हत्या की सूचना मिलने पर वहां पहुंची मांडर पुलिस ने प्रारंभिक जांच के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाॅर्टम के लिए रिम्स भेज दिया। आरोपी फिरोज ने कांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है। हांलाकि पुलिस को हत्या में प्रयुक्त रिवॉल्वर नहीं मिला है।

 

पूर्व पति से होता था विवाद

मृतक मोजाहिद की पत्नी तब्बासुम खातुन ने बताया कि पहले उसकी शादी फिरोज के साथ हुई थी। लेकिन उससे तलाक के बाद उसने मोजाहिद से शादी कर ली थी। इससे फिरोज नाराज था। वह बार-बार धमकी देता था। इसके साथ ही कुछ जमीन भी तब्बासुम के नाम था, जिसके लिए वह अक्सर उससे लड़ाई करता था।

COMMENT