गढ़वा / युवक की संदिग्ध मौत, चचेरी भाभी पुलिस हिरासत में

Dainik Bhaskar

Dec 08, 2018, 06:19 PM IST


जानकारी देती मृतक की बहन। जानकारी देती मृतक की बहन।
X
जानकारी देती मृतक की बहन।जानकारी देती मृतक की बहन।

गढ़वा.  सदर थाना क्षेत्र के डुमरो गांव में सोनेलाल मेहता (18) की मौत मामले में परिजनों ने चचेरी भाभी चंपा देवी पर हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस चंपा देवी को हिरासत में लेकर पूछताछ के लिए थाना ले आई है। सोनेलाल मेहता  मौत शुक्रवार की रात में संदिग्ध स्थिति में हो गई थी। शनिवार की सुबह उसका शव उसके कमरे से मिला था दरवाजा अंदर से बंद था।

 


 

सोनेलाल अपने कमरे में सोने चला गया था

  1. जबित महतो व उसके भाई शिवचंद महतो एक ही मकान में रहते हैं। शुक्रवार की शाम को सोनलाल मेहता व शिवचंद महतो का पुत्र नवनीत मेहता एक ही साथ खाना खाया था। चंपा देवी ने ही दोनों को खाना खिलाया था। इसके बाद नवनीत मुर्गी फॉर्म पर ड्यूटी के लिए चला गया और सोनेलाल अपने कमरे में सोने चला गया था।

     

  2. कमरे में पड़ा था शव

    सुबह में जब सोनेलाल नहीं उठा तो उसकी मां लाखो देवी ने दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया। पर अंदर से कोई आवाज नहीं आई। उसकी मां की आवाज सुनकर कई पड़ोसी भी जमा हो गए। तब उस कमरे का दरवाजा तोड़ा गया तो उसके एक कोने में सोनेलाल का शव पड़ा हुआ था।

     

     

  3. गले में बंधी थी रस्सी

    उसके गले में प्लास्टिक के बोरे से बनी रस्सी बंधी थी। पर रस्सी का एक छोर किसी तेज धार वाले औजार से कटा हुअा था। परिजनों ने सदर थाना को इस घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसके शव को कब्जे में लेते हुए सदर अस्पताल में पोस्टमॉर्टम कराया।

COMMENT