• Hindi News
  • Jharkhand
  • Ratu
  • हेसापीढ़ी में दो हजार लीटर शराब नष्ट, अवैध भट्ठियां तोड़ी गईं
--Advertisement--

हेसापीढ़ी में दो हजार लीटर शराब नष्ट, अवैध भट्ठियां तोड़ी गईं

Ratu News - नामकुम पुलिस ने थाना क्षेत्र के हेसापीढ़ी में बड़ी संख्या में अवैध रूप से चल रहीं शराब की भट्ठियां तोड़ीं और लगभग दो...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 03:50 AM IST
हेसापीढ़ी में दो हजार लीटर शराब नष्ट, अवैध भट्ठियां तोड़ी गईं
नामकुम पुलिस ने थाना क्षेत्र के हेसापीढ़ी में बड़ी संख्या में अवैध रूप से चल रहीं शराब की भट्ठियां तोड़ीं और लगभग दो हजार लीटर तैयार शराब को नष्ट किया। इस दौरान शराब बनाने की सामाग्री को भी आग लगाकर नष्ट कर दिया गया। हालांकि, छापेमारी के दौरान किसी की गिरफ्तारी नहीं सकी।

पुलिस को देखते ही सभी लोग वहां से भाग गए। पुलिस उस जगह से सैकड़ों गैलन और 500 लीटर की 40 टंकियां भी तोड़ी। अभियान में एसआई संजय कुमार राॅय और एएसआई राजकुमार पाण्डेय सहित पुलिस बल शामिल थे। पुलिस के अनुसार इस तरह का अभियान क्षेत्र में लगातार जारी रहेगा।

रातू में घर से शराब बरामद

रातू |
घर में शराब रखने की गुप्त सूचना पर रातू थाना प्रभारी अमोद नारायण सिंह ने क्षेत्र के लहना गांव में आनंद साहू के घर छापेमारी करने पहुंचे, लेकिन घर में ताला लटका हुआ था। थाना प्रभारी ने लहना मुखिया लक्ष्मीनारायण भगत व कई ग्रामीणों की मौजूदगी में घर का ताला तोड़ा। इसके बाद घर की तलाशी ली तो बीयर की 36 बोतल, केन बीयर छह पीस व शराब की दो बोतल बरामद की गई। इससे पूर्व आनंद साहू की दुकान में भी छापेमारी की गई। आनंद साहू फरार है।

X
हेसापीढ़ी में दो हजार लीटर शराब नष्ट, अवैध भट्ठियां तोड़ी गईं
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..