• Hindi News
  • Jharkhand
  • Saraikela
  • भड़काऊ मैसेज पोस्ट करने वाले किए जाएंगे जेल के अंदर
--Advertisement--

भड़काऊ मैसेज पोस्ट करने वाले किए जाएंगे जेल के अंदर

Saraikela News - बैठक में डीसी छवि रंजन, एसपी चंदन कुमार सिन्हा एवं अन्य पदाधिकारी। भास्कर न्यूज |सरायकेला होली के मद्देनजर...

Dainik Bhaskar

Feb 28, 2018, 03:45 AM IST
भड़काऊ मैसेज पोस्ट करने वाले किए जाएंगे जेल के अंदर
बैठक में डीसी छवि रंजन, एसपी चंदन कुमार सिन्हा एवं अन्य पदाधिकारी।

भास्कर न्यूज |सरायकेला

होली के मद्देनजर जिला पुलिस प्रशासन कि नजर सोशल मीडिया पर ज्यादा रहेगी। भड़काऊ मैसेज या किसी भी तरह का आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले पर सख्त कार्रवाई करते हुए उसे जेल का रास्ता दिखाया जाएगा। शांति समिति की बैठक मंगलवार को समाहरणालय सभाकक्ष में डीसी छवि रंजन के अध्यक्षता में हुई। इसमें एसपी चंदन कुमार सिन्हा, एसडीओ संजीव कुमार ,चांडिल एसडीओ भागीरथी प्रसाद एवं अन्य पदाधिकारी तथा थाना प्रभारी उपस्थित रहे । बैठक में शांतिपूर्वक होली मनाने के संबंध में सभी थाना स्तर पर अलग-अलग समीक्षा हुई। डीसी छवि रंजन ने सभी पदाधिकारियों से कहा कि वह अपने मोबाइल ऑन रखेंगे। मोबाइल के डिस्चार्ज होने की बहाना नहीं चलेगा। पदाधिकारी पहले से इसकी व्यवस्था कर लें। शुक्रवार को होली के दिन नमाज पढ़े जाने वाले स्थलों पर विशेष सुरक्षा रहेगी। इसके लिए सभी थाना प्रभारियों को निर्देश दिया गया है। एसपी चंदन कुमार सिन्हा ने कहा कि होली के बहाने से छेड़खानी और टीजिंग करने वालों पर भी पुलिस की नजर रहेगी। आम लोग 100 नंबर पर डायल कर पुलिस की सेवा प्राप्त कर सकते हैं ।इसके अलावा पीसीआर वैन ,थाना प्रभारी, डीएसपी एवं एसपी को तुरंत संपर्क कर इसकी सूचना दे सकेंगे।

रात 10:00 बजे के बाद नहीं बजेगा डीजे

होली में रात 10 बजे के बाद डीजे नहीं बजाया जा सकता है। इस संबंध में शांति समिति की बैठक में निर्णय लिया गया है। होली के पूर्व सभी थाना स्तर पर अवैध शराब कारोबारियों पर छापामारी अभियान चलेगी। इसके लिए उत्पाद अधीक्षक को निर्देश दिया गया है।

X
भड़काऊ मैसेज पोस्ट करने वाले किए जाएंगे जेल के अंदर
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..