--Advertisement--

सहमति से टैक्स निर्धारण हो: मनोज

सरायकेला नगर पंचायत के उपाध्यक्ष पद के झामुमो उम्मीदवार मनोज कुमार चौधरी ने बुधवार को पार्टी कार्यालय में प्रेस...

Danik Bhaskar | Apr 05, 2018, 03:50 AM IST
सरायकेला नगर पंचायत के उपाध्यक्ष पद के झामुमो उम्मीदवार मनोज कुमार चौधरी ने बुधवार को पार्टी कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सरायकेला नगर पंचायत को बेहतर बनाने की दिशा में प्रेस को जानकारी दी। उन्होंने कहा कि वर्तमान व्यवस्था के तहत स्थानीय लोगों से जबरन शुल्क वसूला जा रहा है। इससे लोग परेशान हैं।

भाजपा के उम्मीदवारों ने रखा एजेंडा

भाजपा की ओर से अध्यक्ष पद पर खड़े उम्मीदवार मीनाक्षी देवी तथा उपाध्यक्ष पद के उम्मीदवार सिद्धार्थ शंकर सिंहदेव उर्फ राजा सिंहदेव ने वार्ड संख्या एक एवं दो में प्रचार प्रसार किया। उप विकास आयुक्त के आवास निर्माण को स्थानांतरण करने के मुद्दे पर लक्ष्मण गिलुवा से बातचीत की तथा आम लोगों से बैठ कर अपना एजेंडा रखा।

आजसू प्रत्याशी ने लोगों से मांगा वोट

सरायकेला। नगर पंचायत में आजसू पार्टी के उपाध्यक्ष पद के उम्मीदवार झलक सारंगी ने बुधवार को नोरोडीह में अपना जनसंपर्क अभियान चलाया। इस दौरान उन्होंने अपनी चुनावी एजेंडा को वोटरों के समक्ष रखा तथा अपने पक्ष में मतदान करने का आग्रह किया। आजसू के प्रखंड अध्यक्ष दुर्गा चरण महतो आदि उपस्थित रहे।

जलेस कवि ने की पदयात्रा, मांगा साथ

सरायकेला। सरायकेला नगर पंचायत के उपाध्यक्ष पद के निर्दलीय उम्मीदवार जलेस कवि ने बुधवार को जगन्नाथ मंदिर क्षेत्र से अपना चुनावी प्रचार प्रसार शुरू की। इसके बाद उन्होंने दुआनसाई, पीएचईडी कॉलोनी, भोलो साईं ,तेलीसाईं एवं गोपबंधु चौक तक पदयात्रा करते हुए लोगों को अपनी चुनावी एजेंडा के संबंध में जानकारी दी।