विज्ञापन

राजद प्रदेश सचिव ओम प्रकाश ने दिया इस्तीफा

Dainik Bhaskar

Mar 21, 2018, 04:10 AM IST

Saraikela News - सरायकेला| पार्टी आलाकमान द्वारा टिकट नहीं देने को लेकर कई दलों के नेताओं में नाराजगी देखी जा रही है। राजद के...

राजद प्रदेश सचिव ओम प्रकाश ने दिया इस्तीफा
  • comment
सरायकेला| पार्टी आलाकमान द्वारा टिकट नहीं देने को लेकर कई दलों के नेताओं में नाराजगी देखी जा रही है। राजद के प्रदेश सचिव व मेयर के दावेदार ओम प्रकाश सिंह ने पुरेंद्र नारायण को टिकट मिलने पर विधानसभा चुनाव में झामुमो को समर्थन करने वाले व पार्टी से दंडित किए जाने का हवाला देते हुए प्रदेश अध्यक्ष को अपना इस्तीफा भेजा है। इधर झारखंड युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष बाबू तांती ने डिप्टी मेयर का टिकट नहीं मिलने पर पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है।

केंद्र की योजनाएं आचार संहिता में भी रहेंगी चालू

सरायकेला| आचार संहिता के बावजूद विकास कार्य के टेंडर और योजनाएं आवंटन कार्य जारी रहेंगे। इस तरह का क्लियरेंस नगर विकास विभाग को चुनाव आयोग से दिया है। केंद्र से आवंटित फंड की योजनाओं का टेंडर, कार्य आवंटन एवं निर्माण कार्य जारी रखने को कहा गया है। इस तरह का क्लियरेंस मिलते ही नगर निगम ने 6.73 करोड़ रुपए की योजनाएं का टेंडर जारी किया है। इसमें अमृत योजना के तहत वार्ड नंबर 16 में स्थित डब्ल्यू टाइप मैदान का सौंदर्यीकरण कार्य चालू रहेगा।

X
राजद प्रदेश सचिव ओम प्रकाश ने दिया इस्तीफा
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन