• Hindi News
  • Jharkhand
  • Saraikela
  • आदित्यपुर ननि में अमित, राजरानी व कपाली नप के लिए इरफान निर्वाचित
--Advertisement--

आदित्यपुर ननि में अमित, राजरानी व कपाली नप के लिए इरफान निर्वाचित

भास्कर न्यूज | आदित्यपुर/ सरायकेला जिला योजना के विकास कार्यों में नगर निकायों की भागीदारी सुनिश्चित करने के...

Dainik Bhaskar

Jun 28, 2018, 03:20 AM IST
आदित्यपुर ननि में अमित, राजरानी व कपाली नप के लिए इरफान निर्वाचित
भास्कर न्यूज | आदित्यपुर/ सरायकेला

जिला योजना के विकास कार्यों में नगर निकायों की भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए बुधवार को जिला समाहरणालय सभा कक्ष में गहमागहमी के बीच आदित्यपुर नगर निगम से दो और कपाली नप क्षेत्र से एक सदस्य को चुना गया। नगर निगम आदित्यपुर के सदस्य का चुनाव वोटिंग के जरिए हुई जबकि कपाली नप के सदस्य निर्विरोध रुप से चुने गए। चुने गए सदस्य जिला योजना समिति की बैठक में हिस्सा लेंगे और अपने क्षेत्र के लिए योजनाओं का चयन में हिस्सेदारी निभाएंगे।

जिला योजना समिति में नगर निकाय के तीन सदस्य चयनित, दो आदित्यपुर ननि व एक कपाली नगर परिषद के सदस्य

आदित्यपुर निगम से दो सीट के लिए तीन ने नामांकन किया था। इसमें उप मेयर अमित सिंह बॉबी को सभी 32 सदस्यों ने वोट दिया जबकि अन्य दो प्रत्याशियों में राजरानी महतो को 22 और सिद्धनाथ सिंह को 08 वोट मिले। इस प्रकार दूसरी सीट पर राजरानी महतो विजयी घोषित की गईं। एक सदस्य का वोट रद्द घोषित किया। अनुपस्थित रहने वाले पार्षदों में वार्ड 27 के पांडी मुखी, वार्ड 29 के अमृता चौधरी और वार्ड 11 के विक्रम किस्कू शामिल रहे। विक्रम किस्कू बीए पार्ट 2 के परीक्षा की वजह से देर से पहुंचे लेकिन वोटिंग से वंचित रह गए। वोटिंग के बाद जिला प्रशासन की ओर से उपस्थित पंचायती राज विभाग के पदाधिकारी अनूप किशोर शरण, जिला योजना पदाधिकारी सुरेश राय, एसडीओ संदीप दुबे एवं ईओ दीपक कुमार ने वोटिंग की प्रक्रिया संपन्न कराई।

आदित्यपुर नगर निगम

कपाली नप क्षेत्र में योजना समिति के एक सदस्य के रूप में कपाली के वार्ड संख्या 13 के पार्षद मोहम्मद इरफान निर्विरोध चुने गए हैं। अपराह्न 3 बजे जिला समाहरणालय के सभाकक्ष में कपाली नगर परिषद में योजना समिति के सदस्य का चुनाव प्रक्रिया प्रारंभ हुआ। जिसमें केवल एक ही नामांकन मोहम्मद इरफान के द्वारा भरा गया। जिसके कारण यहां सहमति से योजना समिति का सदस्य का चयन हुआ।



कपाली नगर परिषद

X
आदित्यपुर ननि में अमित, राजरानी व कपाली नप के लिए इरफान निर्वाचित
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..