• Hindi News
  • Jharkhand
  • Saraikela
  • टाटा मैजिक ने बिजली के खंभे मंे मारी टक्कर, चार बाराती जख्मी
--Advertisement--

टाटा मैजिक ने बिजली के खंभे मंे मारी टक्कर, चार बाराती जख्मी

Saraikela News - सरायकेला के दुगनी बाबुडीह से खरसावां के देहरूडीह बारात जा रही एक टाटा मैजिक गाड़ी असंतुलित होकर बिजली के खंभे से...

Dainik Bhaskar

Apr 22, 2018, 03:35 AM IST
टाटा मैजिक ने बिजली के खंभे मंे मारी टक्कर, चार बाराती जख्मी
सरायकेला के दुगनी बाबुडीह से खरसावां के देहरूडीह बारात जा रही एक टाटा मैजिक गाड़ी असंतुलित होकर बिजली के खंभे से टकरा गई। इस दुर्घटना में चार लोग जख्मी हो गए। घटना शुक्रवार रात 11 बजे सरायकेला-खरसावां मार्ग के कदमडीहा भट्टी चौक के समीप की है। वाहन में आगे बैठा एक युवक गंभीर रूप से जख्मी होकर एक घंटा फंसा रहा। इस दुर्घटना में बिजली के पोल में फंसी टाटा मैजिक व करंट प्रवाहित तार सड़क पर बिखर गई। स्थानीय लोगों ने बिजली सब स्टेशन राजखरसावां में फोन कर विद्युत कनेक्शन कटवाया। इसके बाद टाटा मैजिक में फंसे युवक को सुरक्षित बाहर निकाला गया। शरीर के कई हिस्सों में चोट आई है। लेकिन युवक बाल-बाल बच गया। इसके अलावे दुगली बाबुडीह के 50 वर्षीय दुर्गा गोप के पीठ, हाथ में चोट लगी है। जबकि उसी गांव के रंजीत सोनार व बिजयादुगनी के सानो महतो जख्मी हुए हैं। जख्मी लोगों को पुलिस के प्रयास से सरायकेला सदर अस्पताल भेज दिया गया। जबकि बिजली पोल में फंसे वाहन को शनिवार सुबह हटाया गया।

तार वाहन पर गिरता तो हो सकता था बड़ा हादसा

अगर बिजली का तार वाहन पर गिरता तो बड़ा हादसा हो सकता था। दुगनी बाबुड़ीह गांव के दुर्गा महतो की बारात खरसावां के देहरूडीह निवासी सूरत महतो के घर जा रही थी। इसी क्रम में रात लगभग 11 बजे बाराती से भरी टाटा मैजिक असंतुलित हो गई और कदमडीहा भट्टी चौक के समीप कई दुकानों में टककर मारते हुए बिजली पोल के बीच में फंस गई।

जख्मी संदीप तिवारी।

जख्मी दुर्गा गोप।

X
टाटा मैजिक ने बिजली के खंभे मंे मारी टक्कर, चार बाराती जख्मी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..