Hindi News »Jharkhand »Saraikela» मौसम: तीन दिनों से दिन में तेज धूप, शाम में आंधी-पानी

मौसम: तीन दिनों से दिन में तेज धूप, शाम में आंधी-पानी

उपाध्यक्ष के पार्षद बनने पर किया गया अभिनंदन खरसावां| कोल्हान मानवाधिकार संगठन ने संस्था के उपाध्यक्ष नीतू...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 30, 2018, 03:40 AM IST

उपाध्यक्ष के पार्षद बनने पर किया गया अभिनंदन

खरसावां| कोल्हान मानवाधिकार संगठन ने संस्था के उपाध्यक्ष नीतू शर्मा के पार्षद बनने पर समारोह पूर्व अभिनंदन किया। रविवार को गायत्री शिक्षा निकेतन स्कूल में आयोजित समारोह में पार्षद ने कहा कि संगठन में रहकर ही उन्हें आसपास के क्षेत्रों का विकास करने की प्रेरणा मिली जिसके वजह से वह वार्ड 17 की पार्षद चुनी गई हैं। उन्होंने कहा कि अपने विकास कार्य से वार्ड के साथ संगठन का भी नाम रोशन करेंगी। मौके पर संगठन के संरक्षक एसके शर्मा ने कहा कि नीतू शर्मा की जीत से संगठन गौरवान्वित हुआ है। अध्यक्ष जेपी सिंह ने समारोह की अध्यक्षता की और जल्द ही नए संगठन की रुप रेखा तैयार करने की जानकारी दी।


मौसम: तीन दिनों से दिन में तेज धूप, शाम में आंधी-पानी

सरायकेला| सरायकेला सहित आसपास के क्षेत्रों में बीते 3 दिनों से मौसम का हाल आमजन को कंफ्यूज करने वाला बताया जा रहा है। दिनभर की तेज धूप के बाद शाम शाम तक भारी गर्जन और चमक के साथ कभी बारिश तो कभी ओलावृष्टि जैसी घटनाएं आम जनजीवन को हलकान कर रही हैं। बीते शुक्रवार की शाम चली तेज आंधी के साथ बारिश के क्रम में सरायकेला नगर पंचायत के नोरोडीह बस्ती में अर्जुन मुखी के घर के छप्पर उजड़ गए। इसी क्रम में शनिवार की शाम भारी लगन के बीच हुए तेज आंधी और तूफान के साथ ओलावृष्टि में कई सजे विवाह के मंडप और पंडाल भी उखड़ गए। जिससे सरातियों सहित बरातियों और मेहमानों को भी काफी परेशानी का सामना करते हुए देखा गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Saraikela

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×