विज्ञापन

15-23 मई तक गांव में रहेंगे अभाविप कार्यकर्ता / 15-23 मई तक गांव में रहेंगे अभाविप कार्यकर्ता

Bhaskar News Network

Apr 30, 2018, 03:40 AM IST

Saraikela News - अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की कोल्हान विश्वविद्यालय स्तरीय एक महत्वपूर्ण बैठक सरायकेला स्थित काशी साहू...

15-23 मई तक गांव में रहेंगे अभाविप कार्यकर्ता
  • comment
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की कोल्हान विश्वविद्यालय स्तरीय एक महत्वपूर्ण बैठक सरायकेला स्थित काशी साहू महाविद्यालय के प्रांगण में की गई। प्रांत विश्वविद्यालय प्रमुख अमित चौबे की अध्यक्षता में की गई उक्त बैठक में कुल 4 बिंदुओं पर चर्चा की गई। इसमें आगामी 4 से 6 मई को बोकारो में होने वाली प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के संबंध में चर्चा की गई। साथ ही निर्णय लिया गया कि अभाविप के सामाजिक अनुभूति कार्यक्रम के तहत आगामी 15 से 23 मई तक अभाविप के कार्यकर्ता गांवों में रहकर गांव की अनुभूति लेंगे। 25 जुलाई से 15 अगस्त तक चलाए जाने वाले सदस्यता अभियान को लेकर भी बैठक में रणनीति बनाई गई। बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि विश्वविद्यालय में हो रहे पढ़ाई में अनियमितता और भ्रष्टाचार को लेकर अभाविप योजनाबद्ध तरीके से आंदोलन करेगा। बैठक को कोल्हान विश्वविद्यालय प्रमुख सविता, विश्वविद्यालय संयोजक अभिषेक सिंह, विश्वविद्यालय सहसंयोजक अभिषेक आचार्य, प्रांत एसएफडी प्रमुख सोनू ठाकुर, राष्ट्रीय छात्रा प्रमुख पुष्कर वाला, प्रांत उपाध्यक्ष डॉक्टर कमलेंदू, प्रांत कोषाध्यक्ष अमिताभ सेनापति, पश्चिमी सिंहभूम जिला संयोजक किरीटी उर्फ विकास प्रमाणिक, अखिल कुमार, आलोक दास, विनोद कुमार, सागर शर्मा, डॉक्टर बी डी सिन्हा, वकील बारिक, आकाश महतो ने भी संबोधित किया।

वैठक में मौजूद अभाविप के कार्यकर्ता।

बच्चों के प्रति सचेत रहें शिक्षक: शैलेश

आदर्श मध्य विद्यालय में अखिल झारखंड शिक्षक संघ की बैठक

भास्कर न्यूज |खरसावां

खरसावां के आदर्श मध्य विद्यालय प्रागंण में अखिल झारखंड शिक्षक संघ खरसावां इकाई के शिक्षकों की एक बैठक प्रखंड अध्यक्ष शैलेश कुमार तिवारी की अध्यक्षता में हुई। इस बैठक में शिक्षा विभाग के आदेशानुसार हो रहे विद्यालय विलय के उपरांत शिक्षकों के साथ हो रही ज्यादती पर चिंता व्यक्त की गई। मौके पर श्री तिवारी ने कहा कि स्कूलों के विलय में शिक्षकों का हाथ नही है। वहीं सरायकेला के इंद्रटांडी स्थित बाल विकास शिक्षा निकेतन आवासीय विद्यालय में विगत रविवार हुई एक छठी कक्षा में अध्ययनरत 12 वर्षीय छात्र सूरज बेसरा की मौत पर चिंता जताई गई। बच्चे की मौत से शिक्षक अपने-अपने विद्यालयों में बच्चों के प्रति और अधिक सचेत रहे। इस दौरान उस बच्चे के आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखकर भगवान से प्रार्थना कर श्रद्धांजलि दी। इसके अलावे बच्चों के अभिभावकों को जागरूक करने पर जोर दिया गया। वहीं शिक्षकों के नियमित वेतन भुगतान में हो रहे विलंब पर चिंता जताई गई। साथ ही शिक्षक एकजुट होकर संगठन को मजबूत करने पर बल दिया गया। बैठक में मुख्य रूप से मनोज कुमार सिंह, दिनेश कुमार दास, संजीव कुमार महतो, अजीत कुमार कुंभकार, दिलीप कुमार दास, गंगाराम तियु, प्रताप मिश्रा, मिलन कुमार महतो, मो नसीम, संतोष कुमार महतो, सुमन आदि मौजूद थे।

अखिल झारखंड शिक्षक संघ की बैठक में मौजूद शिक्षक।

15-23 मई तक गांव में रहेंगे अभाविप कार्यकर्ता
  • comment
X
15-23 मई तक गांव में रहेंगे अभाविप कार्यकर्ता
15-23 मई तक गांव में रहेंगे अभाविप कार्यकर्ता
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन