• Hindi News
  • Jharkhand
  • Silli
  • सिल्ली मेें अवैध शराब रूप से शराब बेचनेवाले ने झांझरा से मारकर सिर फोड़ा
--Advertisement--

सिल्ली मेें अवैध शराब रूप से शराब बेचनेवाले ने झांझरा से मारकर सिर फोड़ा

Silli News - सिल्ली | थाना क्षेत्र के हालमाद गांव निवासी ठाकुरदास महली ने शनिवार को सिल्ली थाने में अवैध रूप से शराब बेचने वाले...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 03:20 AM IST
सिल्ली मेें अवैध शराब रूप से शराब बेचनेवाले ने झांझरा से मारकर सिर फोड़ा
सिल्ली | थाना क्षेत्र के हालमाद गांव निवासी ठाकुरदास महली ने शनिवार को सिल्ली थाने में अवैध रूप से शराब बेचने वाले होटल मालिक बिरसाई महतो के स्टाफ सत्यनारायण मोदक सिर फोड़ने का आरोप लगाया। उसने थाने में दर्ज कराई प्राथमिकी कहा है कि नशे में धुत मोदक ने उस पर झांझरा से हमला कर दिया। इससे उसका सिर फट गया।

सिल्ली पुलिस ने घायल ठाकुरदास का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिल्ली में कराया। घायल ठाकुरदास के अनुसार, उसका दो वर्षीय पुत्र सामोसा खाने की जिद कर रहा था। सुबह आठ बजे वह उसे लेकर बिरसाई के होटल में गया। इसी दौरान नशे में धुत मोदक ने पहले का 15 रुपए बकाया रहने की बात उठाकर उसे उलझ गया। बात इतनी बढ़ गई कि मारपीट होने लगी। गर्म तेल की कड़ाही में से झांझरा उठाकर सिर पर वार कर दिया। बताया जाता है कि पिता की गोद में बैठा बच्चा जमीन पर गिरा। खून से लत-पथ जब वह चीखने-चिल्लाने लगा, तो अगल-बगल के लोग पहुंचे और उसे उठाकर थाना ले गए। शिकायतकर्ता एवं ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि होटल मालिक दिन-रात अपना प्रभाव दिखाकर देशी-विदेशी जहरीले नकली शराब खुलेआम बेचने का काम करता है।

घायल ठाकुरदास महली।

X
सिल्ली मेें अवैध शराब रूप से शराब बेचनेवाले ने झांझरा से मारकर सिर फोड़ा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..