Hindi News »Jharkhand »Sisai» कोई भाभी से लड़कर, तो कोई पैसे के लोभ में जा रही थी दिल्ली

कोई भाभी से लड़कर, तो कोई पैसे के लोभ में जा रही थी दिल्ली

सीडब्ल्यूसी में दो किशोरियों ने बताया कि वे अपनी भाभी से लड़ाई कर दिल्ली जाने के लिए निकली थी। लेकिन रांची रेलवे...

Bhaskar News Network | Last Modified - Aug 09, 2018, 04:15 AM IST

सीडब्ल्यूसी में दो किशोरियों ने बताया कि वे अपनी भाभी से लड़ाई कर दिल्ली जाने के लिए निकली थी। लेकिन रांची रेलवे स्टेशन में पकड़ा गया। फिर प्रेमाश्रय में रह रही थी। एक किशोरी को निरासी केरकेट्टा दिल्ली ले जा रही थी। सीडब्ल्यूसी कार्यालय में उसकी मां ने बताया कि गांव की ही निरासी जो पहले से दिल्ली में आना जाना करती है। उसी ने बेटी को दिल्ली ले जाने की बात कही थी। इसके एवज में उसे पैसे देने की बात भी निरासी द्वारा कही गई थी। हालांकि अभी तक पैसा नहीं दिया गया है।

दिल्ली से लौटी किशोरी ने लगाया दुष्कर्म का आरोप

छह में एक किशोरी दिल्ली से लौटकर प्रेमाश्रय में थी। वह सिसई क्षेत्र की रहने वाली है। उसने दुष्कर्म होने का आरोप लगाया है। उसने बताया कि जनवरी 2017 में गांव के ही रंजीत नामक व्यक्ति उसे दिल्ली में बच्चा खेलाने की बात कहकर जबरन ले गया था। रंजीत ने दिल्ली में उसके साथ अपनी कोठी में दुष्कर्म किया। रस्सी से बांधकर उसके साथ मारपीट भी की। इसके बाद संगम विहार में उसे काम पर लगाया। बाद में जीडीपुर में काम पर लगाया गया। उसने बताया कि उसके पिता की हत्या बहुत पहले हाे चुकी है। मां की मौत लकवा के कारण हुई थी। जबकि बड़ी बहन को शादी के बाद जहर देकर मार डाला गया। वह गांव में रिश्तेदार के साथ रहती थी। हालांकि किशोरी पूरी तरह से सब बात बताने में सक्षम नहीं है। कई बार अपनी ही बातों को बदलती रही। सीडब्ल्यूसी के अनुसार काउंसलिंग के बाद ही पूरी बात स्पष्ट हो सकती है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Sisai

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×