Hindi News »Jharkhand »Tamar» करंट लगने से मां समेत गोद के बच्चे और गर्भ के शिशु की मौत

करंट लगने से मां समेत गोद के बच्चे और गर्भ के शिशु की मौत

कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के केवटिया गांव में बिजली के करंट से 7 माह की एक गर्भवती महिला और एक ढाई साल के बच्चे की मौत हो...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 14, 2018, 03:20 AM IST

करंट लगने से मां समेत गोद के बच्चे और गर्भ के शिशु की मौत
कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के केवटिया गांव में बिजली के करंट से 7 माह की एक गर्भवती महिला और एक ढाई साल के बच्चे की मौत हो गई। घटना मंगलवार 2 बजे दोपहर बाद की है। मृतका 25 साल की विमला देवी लालू यादव की प|ी थी। परिजनों के अनुसार वह अपने ढाई साल के बेटा अनूप कुमार यादव को नहला कर गोद में लिए हुए थी।

इसी क्रम में मोबाइल चार्ज करने आंगन से कमरे में चली गई थी। जैसे ही उसने कमरे में बिजली के बोर्ड में मोबाइल चार्जर लगाने की कोशिश की, वह पास में बक्से पर गिरे बिजली के नंगे तार की चपेट में आ गई। जब तक विमला कुछ समझ पाती, तब तक वह करंट के चपेट में आ चुकी थी। जिससे विमला और गोद में भीगे वदन रहे उसके बेटे की मौत मौके पर हो गई। परिजनों ने आगे बताया कि उस वक्त घर में कोई नहीं था। सब लोग खेत में गये थे। घर लौटने पर मां-बेटे का शव पड़ा देखा। फिर सूचना मिलते कृष्णागढ़ थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। दोनों शवों को आरा सदर अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा।

कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के केवटिया गांव की वारदात

मां-बेटे के शव के सामने विलाप करते परिजन।

वर्ष 2013 में हुई थी शादी, 7 माह की थी गर्भवती

केवटिया गांव के शंकर यादव के तीन बेटा में बड़ा बेटा लालू यादव है। उसकी शादी वर्ष 2013 में जगदीशपुर थाना क्षेत्र के बभनियाव गांव के धनजी यादव की बेटी विमला के साथ हुई थी। शादी के बाद एक पुत्र हुआ, जिसकी उम्र ढाई साल थी। इन दिनों विमला 7 माह की गर्भवती भी थी। वारदात एेसी हुई कि लालू का सबकुछ छीन गया। इस घटना के बाद लालू की मां सीता देवी, पिता शंकर यादव व परिवार के अन्य सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है। मौत से हाहाकार मचा है। लोग घटना को सुनकर पीड़ित परिवार को सांत्वना देने आ रहे थे।

बक्सेे पर गिरे बिजली के तार से हुआ हादसा

कृष्णागढ़ थाने के थानाध्यक्ष बीके ब्रजेश ने बताया कि परिजनों ने करंट से मृत्यु की सूचना दी है। उनके अनुसार बिजली का तार बक्सा पर गिरा हुआ था। वह करंट के चपेट में आ गई।

इधर, आरा में गांव से मिलने आई थी, लौटते वक्त ट्रेन से गिरकर मां की मौत

आरा| स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या-तीन पर मंगलवार की सुबह ट्रेन से गिरकर बिहिया के समरदह गांव की कमला देवी, 50 वर्ष की मौत हो गई। रेल पुलिस ने शव को उठाकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया। सुदर्शन सिंह का पुत्र रवि कुमार अनाईठ मुहल्ला में किराए पर रूम लेकर पढ़ाई करता है। कमला देवी बेटे से मिलने के लिए आरा आई हुई थी। लौटते समय प्लेटफार्म संख्या-तीन पर 509 ईएमयू ट्रेन से नीचे गिर गयी।



ट्रेन के पहिया के चपेट में आकर महिला की मौत हो गयी। रवि खुद मां को ट्रेन पर चढ़ाने के लिए गया हुआ था। बेटे के अांखों के सामने ही मां की मौत हो गयी। बाद में सूचना मिलने पर सगे-संबंधी स्टेशन पर पहुंचे। महिला की मौत के बाद उसके दो बेटों के सिर से मां का साया हमेशा के लिए उठ गया है। रवि का रो-रोकर बुरा हाल था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Tamar News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: करंट लगने से मां समेत गोद के बच्चे और गर्भ के शिशु की मौत
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Tamar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×