• Hindi News
  • Jharkhand
  • Tamar
  • इंजीनियर बेटे के सामने ही ट्रक ने पूर्व सैनिक पिता का सिर कुचला
--Advertisement--

इंजीनियर बेटे के सामने ही ट्रक ने पूर्व सैनिक पिता का सिर कुचला

Tamar News - बक्सर | बेटे का ड्राइविंग लाइसेंस बनवाकर लौट रहे पूर्व सैनिक पिता धीरज कुमार राम को ट्रक ने इंजीनियर बेटे के सामने...

Dainik Bhaskar

Mar 14, 2018, 03:20 AM IST
इंजीनियर बेटे के सामने ही ट्रक ने पूर्व सैनिक पिता का सिर कुचला
बक्सर | बेटे का ड्राइविंग लाइसेंस बनवाकर लौट रहे पूर्व सैनिक पिता धीरज कुमार राम को ट्रक ने इंजीनियर बेटे के सामने ही रौंद दिया। जिससे माैके पर ही उनकी दर्दनाक मौत हो गई। हादसा नगर थाना क्षेत्र के गोलंबर के समीप मंगलवार की दाेपहर हुआ। घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। सूचना मिलते ही नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पूर्व सैनिक सिमरी थाना क्षेत्र के मझवारी गांव निवासी है।

मृतक का बेटा आलोक कुमार इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी कर ली है। अपने सामने ही पिता की दर्दनाक मौत देखकर वह नर्वस हो गया था।

पूर्व सैनिक का पूरा परिवार कलकत्ता में रहता है। खबर मिलते ही परिजन मझवारी गांव के लिए रवाना हो गए है। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गयी।

बेटे का आए थे ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने

मझवारी गांव निवासी धीरज कुमार राम भारतीय सेना में कार्यरत थे। सेवानिवृत होने के बाद उन्होंने सीसीएल (कोल) धनबाद में नौकरी की। यहां से भी रिटायर हो गए। पिछले कुछ समय से गांव पर ही रह रहे थे। गांव आए अपने इंजीनियरिंग की बेटे की ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने के लिए बक्सर कलेक्ट्रेट आए थे। मंगलवार तक लाइसेंस की सभी प्रक्रिया पूरी हो चुकी थी।

X
इंजीनियर बेटे के सामने ही ट्रक ने पूर्व सैनिक पिता का सिर कुचला
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..