• Home
  • Jharkhand News
  • Tamar
  • सीवान से अपहृत किशोर की हत्या उचकागांव में मिला शव, 4 हिरासत में
--Advertisement--

सीवान से अपहृत किशोर की हत्या उचकागांव में मिला शव, 4 हिरासत में

सीवान के बरहड़िया से पांच दिन पहले अपहृत छात्र फरहान की अपराधियों ने हत्या कर दी है। छात्र का शव पुलिस ने बुधवार की...

Danik Bhaskar | Feb 01, 2018, 02:30 PM IST
सीवान के बरहड़िया से पांच दिन पहले अपहृत छात्र फरहान की अपराधियों ने हत्या कर दी है। छात्र का शव पुलिस ने बुधवार की सुबह उचकागांव थाना क्षेत्र के बरारी दाहा नदी के पास से बरामद किया है। छात्र के अपहरण के बाद हत्या की खबर से पूरे इलाके में सनसनी है। इस घटना से आक्रोशित लोगों ने सदर अस्पताल में जमकर हंगामा किया। परिजन पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगा रहे थे। मृतक सीवान के बरहड़िया थाने के जलटोलिया गांव के हबीबुल हसन का पुत्र फरहान हसन था।

13 वर्षीय फरहान मीरगंज एसएस पब्लिक स्कूल में छठी कक्षा का छात्र था। अपराधियों ने 25 जनवरी की शाम फरहान को अगवा कर लिया था। काफी खोजबीन करने के बाद परिजनों ने बरहड़िया थाने में उसकी अगवा किए जाने की सूचना दी। बरहड़िया पुलिस एफआईआर दर्ज कर मामले की तफ्तीश में जुट गई। परिजनों द्वारा व्यक्त किए गए संदेह के आधार पर पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी। हालांकि इस मामले में पांच दिनों तक पुलिस को कोई सुराख नहीं मिला। बुधवार को उक्त अपहृत छात्र की हत्या कर अपराधियों ने शव को उचकागांव थाना के बरारी दाहा नदी के किनारे फेंक दिया था।



शव मिलने की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।