• Hindi News
  • Jharkhand News
  • Tamar
  • सुपौल में प्रेम प्रसंग में युवक की गई जान बांस के खेत में खून से सना शव बरामद
--Advertisement--

सुपौल में प्रेम प्रसंग में युवक की गई जान बांस के खेत में खून से सना शव बरामद

थाना क्षेत्र की मिरजवा पंचायत के लगुनिया वार्ड नंबर 15 से सोमवार की शाम शौच के लिए निकले युवक का खून से लथपथ शव...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 02:30 PM IST
थाना क्षेत्र की मिरजवा पंचायत के लगुनिया वार्ड नंबर 15 से सोमवार की शाम शौच के लिए निकले युवक का खून से लथपथ शव बुधवार की सुबह घर से करीब एक किलोमीटर की दूरी पर बांस के खेत में बरामद हुआ। इसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। इधर, घटना के बाद से युवक के घर मातम पसरा हुआ है। मृतक 22 वर्षीय रवींद्र कुमार रमण के पिता सोमन रजक ने बताया कि वह दो दिन से लापता था।

पुलिस ने शव के पास से मृतक का मोबाइल भी बरामद किया है। युवक के पिता ने मंगलवार को ही थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी जिसमें युवक की हत्या की आशंका जताई थी। बताया जा रहा है कि रवींद्र स्थानीय अनूपलाल इंटर महाविद्यालय में स्नातक प्रथम वर्ष का छात्र था और परिवार की गरीबी के कारण अनुमंडल मुख्यालय स्थित एक निजी विद्यालय में अध्यापन का कार्य भी कर रहा था।

ग्रामीण की प|ी से चल रहा था मृतक का प्रेम प्रसंग

ग्रामीणों की मानें तो गांव के ही संजय यादव की प|ी से मृतक का प्रेम प्रसंग चल रहा था। करीब डेढ़ वर्ष पूर्व इसी के कारण संजय ने रवींद्र की पिटाई भी की थी, जिससे वह अधमरा हो गया था। बाद में ग्रामीणों के हस्तक्षेप पर मामला शांत हो गया। बताया जा रहा है कि सोमवार की शाम भी संजय की प|ी ने मोबाइल पर कुछ लोगों को रवींद्र के लापता होने के कुछ देर बाद उसका पता लगाने को कहा था। रवींद्र और संजय के घर के बीच की दूरी महज 200 मीटर है। दर्ज प्राथमिकी के आधार पर पुलिस ने संजय की प|ी मंजू देवी को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि संजय की गिरफ्तारी के लिए पुलिस वैज्ञानिक अनुसंधान में जुट गई है।

अररिया : पुरानी रंजिश में युवक की हत्या, पुल के नीचे मिला शव

अररिया | पलासी थाना क्षेत्र के बांसर गांव के रहने वालं 32 वर्षीय युवक मेहराज का शव बुधवार को डेहटी के चिड़यारी पुल के नीचे मिला। वह बीते सोमवार को ही दिन के करीब ग्यारह बजे ही वह घर से राशन पानी लाने के लिए पलासी हटिया गया था। सुबह में ग्रामीणों ने पुल के नीचे शव देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अररिया भेज दिया है। युवक के सिर में जख्म का ताजा निशान पाया गया है। पुलिस को आशंका है कि युवक की हत्या मंगलवार की देर रात की गई होगी जबकि वह सोमवार को ही घर से निकला था। अंदाजा लगा रहा है कि किसी ने लोड के रॉड से उसपर जोरदार प्रहार किया होगा।

पेड़ काटने को लेकर हुआ था विवाद : मृतक के चाचा हासिम ने बताया कि बीते बाढ़ के दौरान नाव बनाने के लिए केला गाछ काटा गया था। केला का गाछ काटने के दौरान गांव के ही हासिम, फिरोज एवं अन्य लोगों से विवाद हो गया था। विवाद में दोनों पक्षों की ओर से पलासी थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी।



दूसरे पक्ष ने उसके भतीजा को जान से मारने का धमकी दी थी। चाचा एवं अन्य परिजनों को अंदेशा है कि पूर्व के विवाद में उसके भतीजा की हत्या कर दी गई होगी। चाचा ने बताया कि खोजबीन के लिए पलासी के कुछ लड़कों से पूछताछ की गई। लड़कों ने मेहराज को रात के नौ बजे तक देखने की बात कही। लेकिन दो दिनों तक वह कहां था इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है। चाचा ने यह भी बताया कि युवक का शव जहां पाया गया वहां पर आलू और अन्य सब्जियों को झोला भी पाया गया।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..