--Advertisement--

दो क्विंटल तांबे के साथ दो लोगों को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल

गोमिया में लोहा एवं तांबा तार चोरी करने वाले गिरोह का पुलिस ने उद्भेदन कर जलेश्वर रविदास एवं परन रविदास को...

Dainik Bhaskar

Jul 28, 2018, 03:50 AM IST
दो क्विंटल तांबे के साथ दो लोगों को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल
गोमिया में लोहा एवं तांबा तार चोरी करने वाले गिरोह का पुलिस ने उद्भेदन कर जलेश्वर रविदास एवं परन रविदास को गिरफ्तार किया। सहायक पुलिस अधीक्षक सह एसडीपीओ बेरमो सुभाषचंद्र जाट ने तेनुघाट में संवाददाता सम्मेलन में पत्रकारों को बताया कि विगत दो साल से गोमिया थाना अंतर्गत सीसीएल स्वांग क्षेत्र में लोहा एवं ट्रांसफार्मर से तांबा तार चोरी की दर्जनों घटनाएं घटित हुई हैं। इसमें अधिकतर घटनाओं की सूचना पुलिस को नहीं दी गई। लेकिन चोरों की सक्रियता की भनक थाना स्तर पर मिल रही थी। अंतत: गोमिया थाना प्रभारी अनिल कुमार शर्मा को निर्देश देकर गिरोह को निष्क्रिय करने की गुप्त योजना बनाई। इसके तहत गुप्त सूचना पर कार्रवाई की गई।

प्रेस वार्ता में एसडीपीओ व अन्य।

नक्सल इलाकों में थानेदार लगाएं चौपाल : एसडीपीओ

तेनुघाट | सहायक पुलिस अधीक्षक सह बेरमो एसडीपीओ सुभाषचंद्र जाट ने तेनुघाट कार्यालय कक्ष में मासिक अपराध गोष्ठी की। इसमें बेरमो अनुमंडल के सभी थाना प्रभारी एवं अंचल निरीक्षक मौजूद थे। बेरमो एसडीपीओ जाट ने बताया कि गोष्ठी में पिछले एक महीना के क्रियाकलापों की समीक्षा तथा अगले एक माह की रूप रेखा तैयार की गई। मीटिंग में एसडीपीओ ने नक्सल इलाकों के थानेदारों को ताकीद की कि वे चौपाला लगाएं। पेंडिंग केस का भी डिस्पोजल जल्द से जल्द करें।

सरकार की फोर्स के अलावा कोई फोर्स नहीं है : जाट

तेनुघाट |
बेरमो सहायक पुलिस अधीक्षक सह अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सुभाष चंद्र जाट ने कहा कि टाइगर फोर्स के संचालन का मामला सरकार को देखना है। लेकिन इतना तय है कि सरकार की फोर्स के अलावा कोई फोर्स नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि पिछले 23 जुलाई को टाइगर फोर्स के जिलाध्यक्ष राजू खान, बेरमो प्रखंड अध्यक्ष अमित सिंह एवं कपिल नायक उर्फ कपिलदेव नायक के नेतृत्व में 100 की संख्या में आकर जारंगडीह कोलियरी में कार्यरत आउटसोर्सिंग कंपनी चेन्नई राधा इंजीनियरिंग वर्क्स प्राइवेट लिमिटेड, रेड्डी आउटसोर्सिंग कंपनी में नियोजन के लिए प्रोडक्शन एवं डिस्पैच को बंद कर दिया गया था।

X
दो क्विंटल तांबे के साथ दो लोगों को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..