• Hindi News
  • Jharkhand
  • Tenughat
  • एएसपी ने कहा टाइगर फोर्स अवैध है, उसके सदस्यों की होगी गिरफ्तारी
--Advertisement--

एएसपी ने कहा- टाइगर फोर्स अवैध है, उसके सदस्यों की होगी गिरफ्तारी

Tenughat News - बेरमो के सहायक पुलिस अधीक्षक सह अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सुभाष चंद्र जाट ने कहा है कि टाइगर फोर्स का संचालन अवैध...

Dainik Bhaskar

Jul 27, 2018, 04:21 AM IST
एएसपी ने कहा- टाइगर फोर्स अवैध है, उसके सदस्यों की होगी गिरफ्तारी
बेरमो के सहायक पुलिस अधीक्षक सह अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सुभाष चंद्र जाट ने कहा है कि टाइगर फोर्स का संचालन अवैध है। इसके सदस्यों की गिरफ्तारी होगी। वे यहां पत्रकारों से बात कर रहे थे। उन्होंने बताया कि 23 जुलाई को टाइगर फोर्स के जिलाध्यक्ष राजू खान, बेरमो प्रखंड अध्यक्ष अमित सिंह एवं कपिल नायक उर्फ कपिलदेव नायक के नेतृत्व में 100 लोगों ने आकर जारंगडीह कोलियरी में कार्यरत आउटसोर्सिंग कंपनी चेन्नई राधा इंजीनियरिंग वर्क्स प्राइवेट लिमिटेड, रेड्डी आउटसोर्सिंग कंपनी में नौकरी के लिए जारंगडीह कोलियरी के चेक पोस्ट पर प्रोडक्शन एवं डिस्पैच को बंद कर दिया था। इसको लेकर कथारा एरिया के सुरक्षा पदाधिकारी एसआर बनर्जी ने बोकारो थर्मल थाने में शिकायत की थी।

गुप्त सूचना के आधार पर 25 जुलाई को कपिल नायक को कथारा मोड़ से गिरफ्तार किया गया। उसके विरुद्ध कई मामले लंबित हैं। जाट ने बताया कि उन्हें पता चला है कि गलत ढंग से टाइगर फोर्स चलाया जा रहा है। बेरमो अनुमंडल में सरकार के गठित फोर्स को छोड़कर अन्य कोई फोर्स नहीं है। अगर कोई भी ऐसा करता है तो उसकी जानकारी तुरंत पुलिस को दें। उसके खिलाफ कार्रवाई कर तुरंत गिरफ्तार किया जाएगा। अगर किसी भी प्रकार का फोर्स चलाया जा रहा है तो सदस्यों की गिरफ्तारी की जाएगी। चाहे उसके पीछे कितनी भी बड़ी शक्ति क्यों नहीं हो, उसे छोड़ा नहीं जाएगा। छापेमारी दल में पुलिस अवर निरीक्षक बबन सिंह, सहायक अवर निरीक्षक कमलेश सिंह एवं सुरेश टोप्पो सहित अन्य थे।

टाइगर फोर्स के बारे में जानकारी देते बेरमो एएसपी सुभाष चंद्र जाट।

कार्रवाई राजनीति से प्रेरित है


राजू खान, जिला अध्यक्ष, टाइगर फोर्स

X
एएसपी ने कहा- टाइगर फोर्स अवैध है, उसके सदस्यों की होगी गिरफ्तारी
Astrology

Recommended

Click to listen..