• Hindi News
  • Jharkhand News
  • Tenughat News
  • तेनुघाट बांध अंचल और प्रमंडल कार्यालय में कर्मियों ने जड़ा ताला
--Advertisement--

तेनुघाट बांध अंचल और प्रमंडल कार्यालय में कर्मियों ने जड़ा ताला

तेनुघाट बांध अंचल और बांध प्रमंडल कार्यालय के सभी कर्मचारियों ने संध्या 4.30 बजे सामूहिक रूप से सभी कार्यालयों में...

Dainik Bhaskar

Aug 02, 2018, 04:50 AM IST
तेनुघाट बांध अंचल और बांध प्रमंडल कार्यालय के सभी कर्मचारियों ने संध्या 4.30 बजे सामूहिक रूप से सभी कार्यालयों में ताला जड़ दिया। जल संसाधन हजारीबाग के मुख्य अभियंता मोतीलाल पिंगुआ एवं कार्यपालक अभियंता बांध प्रमंडल तेनुघाट पर कर्मचारियों ने आरोप लगाया कि किसी के अप्रत्यक्ष दबाव पर मुख्य अभियंता कर्मचारियों पर गलत कार्य करने का दबाव दे रहे हैं। कार्य न करने की स्थिति में कर्मचारियों का स्थानांतरण कर दिया जा रहा है। इस बात से नाराज होकर कर्मचारियों ने अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ के बैनर तले अांदोलन शुरु किया है।

अराजपत्रित राजपत्रित कर्मचारी संघ के अध्यक्ष धर्मराज प्रसाद, सचिव तनवीर आलम, उपाध्यक्ष भुवनेश्वर यादव ने कहा कि जब तक हमारी मांग पूरी नहीं होती हैं तब तक विभागीय कार्यालय में ताला जड़ा रहेगा। साथ ही हमलोग अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जमे रहेंगे। भुवनेश्वर यादव ने कहा कि तेनुघाट शिविर संख्या तीन में टीएफ 49 क्वार्टर संख्या साड़म निवासी नीरा कुमारी को जबरन कर्मचारी से छीन कर एक क्वार्टर के आवंटन की प्रक्रिया किसी के दबाव में किया जा रहा है। हमलोग इसका भी विरोध करते हैं। आंदोलन में सभी कर्मचारी मौजूद थे। लगभग 90 कर्मचारी यहां कार्यरत हैं।

क्या कहते हैं अधिकारी

इस बाबत कार्यपालक अभियंता बांध प्रमंडल तेनुघाट एस जे होरो ने कहा कि हमें इसकी जानकारी नहीं है। संध्या के समय कर्मचारियों ने क्या किया है। कहा कि कर्मचारी की विभाग के साथ नाराजगी चलते रहती है।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..