Hindi News »Jharkhand »Tenughat» 45 वर्षों में जो नहीं हुआ, उसे तीन वर्षों में कर दिखाया: योगेंद्र

45 वर्षों में जो नहीं हुआ, उसे तीन वर्षों में कर दिखाया: योगेंद्र

झामुमो के पूर्व विधायक योगेंद्र प्रसाद ने तेनुघाट एवं पिपराडीह में झामुमो प्रत्याशी बबीता देवी के पक्ष में डोर...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 25, 2018, 04:55 AM IST

45 वर्षों में जो नहीं हुआ, उसे तीन वर्षों में कर दिखाया: योगेंद्र
झामुमो के पूर्व विधायक योगेंद्र प्रसाद ने तेनुघाट एवं पिपराडीह में झामुमो प्रत्याशी बबीता देवी के पक्ष में डोर टू डोर वोट मांगा। इस दौरान उन्होंने कहा कि पूर्व विधायकों ने 45 वर्षों में जो काम नहीं किया, उसे हमने तीन वर्षों में किया। अपने तीन वर्षों के कार्यकाल में किए गए कार्यों का लेखा-जोखा का किताब में छाप कर वितरण किया। उन्होंने कहा कि मंत्री चंद्रप्रकाश चौधरी को नैतिकता के आधार पर त्यागपत्र दे देना चाहिए। किस अधिकार से तेनुघाट सरहचिया पंचायत और गोमिया में वोट मांग रहे हैं। विधानसभा सत्र के दौरान तेनुघाट और सरहचिया पंचायत के आवासीय क्वार्टरों को लीज का मामला दो-दो बार मैंने उठाया। सरहचिया पंचायत में उच्च विद्यालय मंत्री सीपी चौधरी के उदासीन रवैये के वजह से बंद हो गया। इसके कारण सैकड़ों छात्र भटक गए। कई वर्षों से आईटीआई बंद पड़ा है, मैंने कई बार विधानसभा में प्रश्न उठाया। परंतु बंद पड़े आईटीआई को भी चालू नहीं कराया गया। किस विकास की बात करते हैं, जिस मंत्री को अपने विभाग की पूर्ण जानकारी नहीं है कि किस फंड की कौन सी योजना है। डीएमएफटी जलापूर्ति योजना पर उपायुक्त सांसद और विधायक का अधिकार क्षेत्र के योजना को जबरन पिछले दिनों शिलान्यास कर झूठी वाहवाही लूटने से गोमिया की जनता भटकेगी नहीं। मेघा जलापूर्ति योजना का डीपीआर मैंने तैयार करवाकर पानी की समस्या से निजात दिलाई। उन्होंने कहा कि खुली चुनौती करता हूं कि बीच-चौराहे पर चर्चा कर लें, यदि मंत्री मेरे एक भी सवाल का जवाब दे देंगे तो राजनीति से संन्यास ले लूंगा।

मौके पर नरेश प्रसाद श्रीवास्तव, दिलीप मुर्मू, मुखिया श्रीराम हेम्ब्रम, रमेश श्रीवास्तव, राजन नायक, अनवर अंसारी, सुरेश यादव, नागेश्वर यादव, संजय यादव, संजय सिंह सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।

जनसंपर्क के दौरान मंटू यादव व अन्य।

झामुमो प्रत्याशी के पक्ष में जनसंपर्क

गोमिया | झामुमो प्रत्याशी बबीता देवी के पक्ष में जिले के झामुमो नेताओं ने गोमिया विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांव का दौरा किया। केंद्रीय महासचिव संतोष रजवार ने कहा कि गोमिया विधानसभा क्षेत्र का विकास झामुमो ही कर सकता है। केंद्रीय सदस्य मंटू यादव ने कहा कि बबीता को हर समुदाय का समर्थन मिल रहा है। लोग उन्हें विधायक के रुप में देखना चाहते हैं। मौके पर शंभू यादव, गोपाल यादव, मनोज हेम्ब्रम, रूपेश यादव, मनीष यादव, मिथलेश यादव, राजेंद्र यादव, धनु लाल महतो, दिलीप यादव आदि थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Tenughat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×