Home | Jharkhand | Tenughat | पिटाई के विरोध में भाकपा ने सीएम का पुतला फूंका

पिटाई के विरोध में भाकपा ने सीएम का पुतला फूंका

पाकुड़ में स्वामी अग्निवेश की पिटाई के विरोध में भाकपा बोकारो जिला परिषद ने तेनुघाट में गुरुवार को रैली निकाल कर...

Bhaskar News Network| Last Modified - Jul 20, 2018, 11:00 AM IST

पिटाई के विरोध में भाकपा ने सीएम का पुतला फूंका
पिटाई के विरोध में भाकपा ने सीएम का पुतला फूंका
पाकुड़ में स्वामी अग्निवेश की पिटाई के विरोध में भाकपा बोकारो जिला परिषद ने तेनुघाट में गुरुवार को रैली निकाल कर झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास का पुतला दहन किया। रैली शहीद चौक से निकलकर बिरसा चौक पहुंचकर सभा में तब्दील हो गई। सभा में वक्ताओं ने स्वामी अग्निवेश की भीड़ द्वारा की गई पिटाई की कड़ी निंदा की। उन्होंने कहा कि इस तरह की घटना की इजाजत लोकतंत्र नहीं देता है। वक्ताओं ने घटना में शामिल लोगों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की मांग की। इफ्तेखार महमूद ने कहा कि भाजपा वाले संवैधानिक पदों पर बैठ कर तथ्यहीन बातें कर रहे हैं। नगर विकास मंत्री सीपी सिंह पुष्टि कर पाएंगे कि स्वामी अग्निवेश विदेशी एजेंट हैं। आफताब आलम ने कहा कि बूढ़े और निहत्थे पर हमला करना भाजपा और इसके संगठनों की परम्परा रही है।

पंचानन महतो ने कहा कि राक्षस साधुओं पर हमला करते थे। जो शास्त्रों में लिखा है और अब भाजपा शासन में हो रहा है। इसके अलावा नुनू चंद महतो, सोमर मांझी, महेंद्र मुंडा, सहजाद अनवर रफी, शकीला बानो, गीता देवी, देवानंद प्रजापति, खुर्शीद आलम, धनेश्वर रविदास, दिवाकर महतो ने सभा को संबोधित किया। सभा की अध्यक्षता ब्रज किशोर सिंह ने की।

मुख्यमंत्री का पुतला दहन करते लोग।

prev
next
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now