--Advertisement--

एसपी आवास में गूंजे फगुवा गीत

Thethaitanger News - एसपी आवास में गूंजे फगुवा गीत एसपी संजीव कुमार के आवास में होली का रंग जमा। प्रशासनिक, पुलिस और न्यायिक...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 03:20 AM IST
एसपी आवास में गूंजे फगुवा गीत
एसपी आवास में गूंजे फगुवा गीत

एसपी संजीव कुमार के आवास में होली का रंग जमा। प्रशासनिक, पुलिस और न्यायिक पदाधिकारियों समेत शहर के कई लोग इकट्ठे हुए। सभी ने एक-दूसरे को अबीर गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाएं दी। वहीं ढोलक और हारमोनियम के साथ प्रस्तुत होली गीतों ने माहौल में उत्साह घोल दिया। मंडली ने फगुवा गीतों से सुंदर समां बांधा। आयोजन में पीडीजे विजय कुमार शर्मा, डीसी जटाशंकर चौधरी, एसडीओ जगबंधु महथा, एएसपी निर्मल गोप, डीएसपी प्रदीप उरांव, डीएसपी विजय कुशवाहा, इंस्पेक्टर रविशंकर सिंह, राजेंद्र महतो, जेल अधीक्षक आर राजन, जेलर ललन भारती, सब इंस्पेक्टर मनोहर कुमार, बृज कुमार झा, अशरफी पासवान सहित कई लोग मौजूद थे।

प्रखंडों में भी सौहार्दपूर्ण माहौल में मनी होली

कोलेबिरा/ठेठईटांगर/जलडेगा/बानो | कोलेबिरा में सौहार्दपूर्ण माहौल में होली मनाई गई। शांतिपूर्ण माहौल में लोगों ने एक-दूसरे को रंग गुलाल लगाया। विधि व्यवस्था को लेकर पुलिस प्रशासन चौकस रहा। बानो में हुरदा हाटिंगहोड़े और बानो रेलवे स्टेशन में होली का आकर्षक समां बंधा। राधाकृष्ण मंदिर परिसर में भी काफी संख्या में लोग जुटे और होली का आनंद लिया। जलडेगा में होली गीतों से माहौल गुंजता रहा। कीर्तन मंडलियों ने होली गीत की आकर्षक प्रस्तुति की। वहीं ठेठईटांगर प्रखंड के सलगापोंछ केरेया, पंडरीपानी, कसडेगा, टुकुपानी कोनमेंजरा, बांसजोर और तरगा में धूमधाम से होली मनाई गई। ढोल-मजीरे के साथ टोलों मोहल्लों से लोगों का हुजूम निकला। थाना प्रभारी बृज कुमार के नेतृत्व में पुलिस प्रशासन विधि व्यवस्था बनाए रखने के लिए चौकस रही।

X
एसपी आवास में गूंजे फगुवा गीत
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..