• Hindi News
  • Jharkhand
  • Torpa
  • सुंदारी के गुड़गुड़चुआं में लगा किसान मेला
--Advertisement--

सुंदारी के गुड़गुड़चुआं में लगा किसान मेला

Torpa News - महिला किसानों का एक दिवसीय कृषि मेला का आयोजन सुंदारी पंचायत के गुड़गुड़चुआं मैदान में आयोजित की गई । किसान मेला...

Dainik Bhaskar

Mar 28, 2018, 03:40 AM IST
सुंदारी के गुड़गुड़चुआं में लगा किसान मेला
महिला किसानों का एक दिवसीय कृषि मेला का आयोजन सुंदारी पंचायत के गुड़गुड़चुआं मैदान में आयोजित की गई । किसान मेला में तरबूज, टमाटर, मशरूम, कद्दू के उत्पादित सब्जी की प्रदर्शनी लगाई गई थी। इस दौरान मेला कार्यक्रम में उपस्थित किसानों व महिलाओं को संबोधित करते हुए बीडीओ प्रभाकर ओझा ने कहा कि तोरपा प्रखंड क्षेत्र की महिलाओं को जागरूक करने तथा स्वावलंबी बनाने पर जोर दिया जा रहा है।

उन्होंने महिलाओं को आगे आकर जीवन शैली बदलने का आहवान किया। उन्होंने किसान मेला में उपस्थित किसानों का उत्साह बढ़ाया तथा आगे और बेहतर करने के लिए प्रयासरत रहने की सलाह दी। जिप सदस्य जयमंगल गुड़िया ने कहा कि किसान अन्नदाता है ये ही हमारा पेट भरते है। उन्होंने किसानों के लिए कार्य कर रही स्वयं सेवी संस्था प्रदान के कामों की भी तारीफ की। मौके को अन्य वक्ताओं ने भी संबोधित किया। मेला के दौरान आत्मा खूंटी के उपनिदेशक अमरेश कुमार, सुंदारी पंचायत की मुखिया ज्योति पांडु, प्रेम शंकर, व प्रदान संस्था के कर्मी सहित आसपास के गांवों से सैकड़ों महिला पुरुष उपस्थित थे।

X
सुंदारी के गुड़गुड़चुआं में लगा किसान मेला
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..