Hindi News »Jharkhand »Torpa» सीआरपीएफ की बख्तरबंद गाड़ी ने डीएवी स्कूल के छात्र को कुचला

सीआरपीएफ की बख्तरबंद गाड़ी ने डीएवी स्कूल के छात्र को कुचला

खूंटी बाजारटांड़ में बुधवार की शाम छह बजे सीआरपीएफ की बख्तरबंद गाड़ी ने 12 साल के अंकित बाबा को कुचल दिया। इस हादसे...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jan 18, 2018, 03:55 AM IST

खूंटी बाजारटांड़ में बुधवार की शाम छह बजे सीआरपीएफ की बख्तरबंद गाड़ी ने 12 साल के अंकित बाबा को कुचल दिया। इस हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक डीएवी स्कूल में वर्ग छह में पढ़ता था। इस घटना के विरोध में ग्रामीणों ने बाजारटांड़ में मुख्यपथ को जाम कर दिया। ग्रामीण व परिजन मुआवजे के साथ-साथ सीआरपीएफ के वाहन चालक को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे।

थाना प्रभारी सह प्रोबेशनर डीएसपी आशुतोष सत्यम व सीओ विजय कुमार घटना की सूचना मिलते ही बाजारटांड़ पहुंचकर शव को उठवाने का प्रयास किया, लेकिन उत्तेजित ग्रामीणों ने शव उठाने से मना कर दिया। इसके बाद देखते ही देखते बाजारटांड़ में भीड़ बढ़ गई। जाम की वजह से खूंटी-चाईबासा मुख्य पथ में वाहनों की लंबी कतार लग गई। करीब आधे घंटे के बाद एसडीपीओ रणवीर सिंह दलबल के साथ बाजारटांड़ पहुंचकर कर जाम को जबरन समाप्त करवा दिया। इससे पूर्व झाविमो के जिलाध्यक्ष दिलीप मिश्रा व झापा के जिला महासचिव योगेश वर्मा बाजारटांड़ पहुंचकर घटना पर दुख प्रकट करते हुए ग्रामीणों की अगुवाई करते हुए प्रशासन से मृतक बच्चे के परिजनों को उचित मुआवजा व सीआरपीएफ की गाड़ी को जब्त करने की मांग रखी। इस पर एसडीपीओ ने उचित कार्रवाई करने का भरोसा दिया। इधर, घटना की सूचना मिलते ही मृतक छात्र की मां अनुग्रहित बाबा अपनी बेटी संजना बाबा के साथ बाजारटांड़ पहुंचकर शव की पहचान की। शव देखते ही मां अनुग्रहित बाबा बेहोश होकर गिर गई। उसका रो-रो कर बुरा हाल था। अंकित के पिता का पहले ही निधन हो चुका है। वह परिवार का एकलौता पुत्र था। उसकी एक छोटी बहन है। अंकित का परिवार पेलौल का रहने वाला है, लेकिन इन दिनों अस्पताल टोली में किराए के मकान में रह रहा है।

सड़क जाम में शामिल ग्रामीणों को समझाते प्रोबेशनर डीएसपी अशाुतोष सत्यम।

डोड़मा चर्च के पास चलती गाड़ी से गिरा युवक, मौत

खूंटी | खूंटी-तोरपा मार्ग में डोड़मा चर्च के पास बुधवार दोपहर सवारी गाड़ी से गिरने से 25 साल के सोमरा भेंगरा की मौत हो गई। वह तोरपा के रोड़ो टंगराटोली का रहने वाला था। सोमरा भेंगरा की 22 जनवरी को शादी होने वाली थी। हादसे में उसके सिर में गंभीर चोट लगी। जेम्स भेंगरा ने ही उसे उठाकर अस्पताल पहुंचाया, लेकिन रास्ते में मौत हो गई।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Torpa

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×