• Hindi News
  • Jharkhand
  • Torpa
  • अभिभावक, शिक्षक व छात्र के सामंजस्य से ही निखरता है बच्चों का भविष्य : जयमंगल
--Advertisement--

अभिभावक, शिक्षक व छात्र के सामंजस्य से ही निखरता है बच्चों का भविष्य : जयमंगल

Torpa News - द सन ग्लोबल स्कूल तपकारा का वार्षिकोत्सव समारोह गुरूवार को धूमधाम से आयोजित किया गया। समारोह के दौरान स्कूल के...

Dainik Bhaskar

Mar 23, 2018, 04:50 AM IST
अभिभावक, शिक्षक व छात्र के सामंजस्य से ही निखरता है बच्चों का भविष्य : जयमंगल
द सन ग्लोबल स्कूल तपकारा का वार्षिकोत्सव समारोह गुरूवार को धूमधाम से आयोजित किया गया। समारोह के दौरान स्कूल के नन्हें नौनिहालों ने काफी मनमोहक कार्यक्रम प्रस्तुत किये। कार्यक्रम के दौरान झारखंड, आसाम व छत्तीसगढ़ की झलक अभिभावकों का मन मोह लिया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रमुख रोशनी गुड़िया ने विद्यालय प्रबंधन को शुभकामनाएं दी और कहा कि क्षेत्र में विद्यालय के प्रति ग्रामीणों का उत्साह देख रही हूं इससे विद्यालय की सफलता का पता चलता है। बच्चों के बेहतर भविष्य की कामना करते हुए शिक्षकों की भी सराहना की।

जिप सदस्य जयमंगल गुड़िया ने नौनिहालों को शुभकामनाएं दी तथा कहा कि अभिभावक, शिक्षक एवं छात्र तीनों के सामंजस्य से बच्चों का भविष्य निखरता है। तपकारा मुखिया सुदीप गुड़िया ने विद्यालय की सफलता के लिए हर संभव मदद करने का वादा किया। कोयलकारो जनसंगठन के सचिव विजय गुड़िया, भाजयुमो मंडल अध्यक्ष नीरज पाढ़ी ने संबोधित किया। कार्यक्रम का संचालन आशुतोष महापात्रा ने किया। स्वागत भाषण विद्यालय के निदेशक प्रदीप गुप्ता ने दिया। भाषण में आने वाले समय में विद्यालय की रूपरेखा पर विचार व्यक्त किये। मौके पर ओमप्रकाश चौधरी, संत ज्ञान प्रसाद, पंकज चौधरी, संजय गुप्ता, प्रदीप राम, अल्पना गुड़िया, सत्यवान साहू, मोजम्मिल अंसारी समेत कई अभिभावक उपस्थित थे। कार्यक्रम को सफल बनाने में इला खलखो, अनिल गुप्ता, तेलेस्फोर बारला, सुनीता कोंगाड़ी, जिलानी नाग आदि शिक्षकों का सहयोग रहा। कार्यक्रम के दौरान छात्रों के बीच वार्षिक परीक्षाफल व सफल विद्यार्थियों के बीच पुरस्कार का भी वितरण किया गया।

X
अभिभावक, शिक्षक व छात्र के सामंजस्य से ही निखरता है बच्चों का भविष्य : जयमंगल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..