--Advertisement--

तोरपा के कार्यकर्ताओं से मिले धीरज और बलमुचू

राजसभा सांसद प्रदीप बलमुचू, धीरज प्रसाद साहू व कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष रामकृष्णा चौधरी शुक्रवार को तोरपा...

Dainik Bhaskar

Apr 14, 2018, 04:25 AM IST
तोरपा के कार्यकर्ताओं से मिले धीरज और बलमुचू
राजसभा सांसद प्रदीप बलमुचू, धीरज प्रसाद साहू व कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष रामकृष्णा चौधरी शुक्रवार को तोरपा में कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। वे रांची से सिमडेगा जाने के क्रम में कुछ तोरपा में रूके थे। कार्यकर्ताओं को सं‍बोधित करते हुए प्रदीप बलमुचू ने चुनाव के लिए तैयार रहने को कहा। उन्होंने कहा कि लोकसभा व विधान सभा के चुनाव एक साथ करने की संभावना जतायी। उन्होंने कार्यकर्ताओं से सरकार की विफलताओं व खामियों को जनता तक पहुंचाने तथा संगठन को मजबूत करने की बात कही।

उन्होंने दैनिक भास्कर से बात करते हुए बलमुचू ने कहा कि भाजपा अपनी नाकामी छुपाने के लिए निकाय चुनाव पार्टी स्तर पर करा रही है। उसे लगता है कि शहरी वोटर उसके हैं लेकिन इस निकाय चुनाव में सब कुछ साफ हो जाएगा। पत्थरगढ़ी के विषय में पूछे जाने पर सांसद प्रदीप बलमुचू ने इसके लिए भाजपा सरकार को दोषी ठहराया तथा कहा कि इसका समाधान समझदारी के साथ करना होगा, लाठी डंडे से हर विवाद नहीं सुलझता। उन्होंने सरकार को ग्रामीणों के साथ बैठक करने की भी सलाह दी।

बलमुचू ने रघुवर सरकार को घमंड में चूर तथा मतवाला बताया। पूछेजाने पर उन्होंने अगले चुनाव में महा गठबंधन की प्रबल संभावना जतायी तथा कहा कि पिछले चुनाव में हुई गलती इस साल नहीं दुहरायी जाएगी। महा गठबंधन के सीएम प्रत्याशी का नाम पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि जिस पार्टी की सीटें ज्यादा रहेंगी उसी का सीएम होगा, उन्होंने अगले चुनाव में जेएमएम को ज्यादा सीटें दिये जाने की बात भी स्वीकार की। पत्रकारों से बात के दौरान सांसद धीरज साहू ने कहा कि राहुल जी के द्वारा संगठन को मजबूत करने की जिम्मेवारी दी गई है। उन्होंने आगे कहा कि मोदी जी जिस तरह लोगों को बेवकूफ बनाने का कार्य कर रहें है उसे जनता समझ रही है। अपने चुनाव को हाईकोर्ट में चुनौती दिये जाने के संबंध में कहा कि जो हारता है व कुछ तो नुक्स निकालता ही है। धीरज साहू ने कार्यकर्ताओं में जान फूंकते हुए कहा कि तोरपा में जल्द ही पार्टी स्तर से बड़ा कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। इसमें पार्टी के राज्य सहित राष्ट्रीय स्तर के कई बड़े नेता शामिल होंगे। उन्होंने जल्द ही तिथि की घोषणा किए जाने की बात कही। मौके पर अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष कैसर खान, वरिष्ठ कार्यकर्ता शिवशंकर साहू, मंडल अध्यक्ष छत्र पल साहू, पुनीत हेमरोम, चंदन जायसवाल, पपलु खान, अख्तर अहमद, शाहीद अहमद, रोजलिन कंडूलना, मुख्तार, अनिल सुरीन, फारूख अहमद आदि उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन कैसर खान तथा धन्यवाद ज्ञापन पुनीत हेमरोम ने किया।

X
तोरपा के कार्यकर्ताओं से मिले धीरज और बलमुचू
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..