उरिमारी

  • Hindi News
  • Jharkhand News
  • Urimari
  • अंतिम व्यक्ति तक विकास की किरण पहुंचाने को सरकार कटिबद्ध
--Advertisement--

अंतिम व्यक्ति तक विकास की किरण पहुंचाने को सरकार कटिबद्ध

दौरे के क्रम में उपस्थित राकेश प्रसाद के साथ भाजपाई। भास्कर न्यूज| उरीमारी राज्य बीस सूत्री कार्यक्रम...

Dainik Bhaskar

Jul 02, 2018, 03:55 AM IST
अंतिम व्यक्ति तक विकास की किरण पहुंचाने को सरकार कटिबद्ध
दौरे के क्रम में उपस्थित राकेश प्रसाद के साथ भाजपाई।

भास्कर न्यूज| उरीमारी

राज्य बीस सूत्री कार्यक्रम क्रियान्वयन समिति उपाध्यक्ष राकेश प्रसाद ने रविवार को सयाल का तूफानी दौरा किया। दौरे के क्रम में उन्होंने भाजपा नेता मोती सिंह के आवास में बैठक की। बैठक के दौरान बीस सूत्री उपाध्यक्ष ने सरकार की चार साल की उपलब्धियों को लोगों के समक्ष रखा।

उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी व राज्य की रघुवर सरकार के कार्यकाल में विकास की गंगा बह रही है। इस दौरान उन्होंने ग्राम स्वराज अभियान, प्रधानमंत्री उज्जवला योजना, स्वच्छ भारत मिसन, बिजली, वन महोत्सव के बावत विस्तार पूर्वक जानकारी दी। राकेश प्रसाद ने कहा कि सरकार विकास की किरण अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने के लिए कटिबद्ध है। हर हाथ को काम के साथ पूरे देश को विकास के पथ पर अग्रसर करने की भूमिका में कार्य किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि आगामी 2 अक्टूबर तक खुले में शौच से झारखंड राज्य मुक्त हो जाएगा।

जो सरकार के लिए एक बड़ी उपलब्धि होगी। मौके पर सुमन सिंह, हरिनारायण साहनी, सुरेंद्र करमाली, संजीव कुमार बाबला, कमलेश सिन्हा, शैलेंद्र कुमार, भूषण गिरी, प्रवीण सिंह, हरेन्द्र सिंह, अनिल राय, सतीश मोहन मिश्रा, सोनू कुशवाहा, गीता देवी, प्रेमलता देवी, बिपिन , संजय यादव, संजय कुमार, शिव शंकर ठाकुर सहित दर्जनों भाजपाई मौजूद थे।

X
अंतिम व्यक्ति तक विकास की किरण पहुंचाने को सरकार कटिबद्ध
Click to listen..