• Hindi News
  • Jharkhand
  • Urimari
  • ठेकेदार से रंगदारी वसूलने जा रहा अपराधी गिरफ्तार
--Advertisement--

ठेकेदार से रंगदारी वसूलने जा रहा अपराधी गिरफ्तार

जिले के उरीमारी कोयलांचल क्षेत्र के कोयला कंपनी में कार्य करा रहे संवेदक से रंगदारी मांगने जा रहा कुख्यात अपराधी...

Dainik Bhaskar

Jul 04, 2018, 04:15 AM IST
ठेकेदार से रंगदारी वसूलने जा रहा अपराधी गिरफ्तार
जिले के उरीमारी कोयलांचल क्षेत्र के कोयला कंपनी में कार्य करा रहे संवेदक से रंगदारी मांगने जा रहा कुख्यात अपराधी अविनाश कुमार पासवान सोमवार की रात हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया। जबकि मौके पर उसका दूसरा साथी राजू मेहता मोटरसाइकिल छोड़ कर फरार हो गया।

दोनों मोटरसाइकिल से उरीमारी कोयलांचल क्षेत्र में सक्रिय कोयला कंपनी में काम कराने वाले संवेदक से रंगदारी मांगने जा रहे थे। अविनाश भुरकुंडा के केकेसी पोड़ा निवासी है। उसका पैतृक घर गढ़वा जिला के सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत बेलहारा गांव में है। बताया गया है कि गिरफ्तार अपराधी जेपी कारा में बंद अपराधी प्रदीप पासवान के संपर्क में रहा है। पुलिस इस बिंदु पर जांच शुरू कर दी है। जबकि राजू मेहता रामगढ़ के भुरकुंडा थाना क्षेत्र के केकेसी पोड़ा का रहने वाला है। उरीमारी पुलिस ने अविनाश के पास से एक देशी कट्टा कारतूस, अपराध में प्रयुक्त मोटरसाइकिल और दो मोबाइल बरामद किया है। इसे मंगलवार को जेल भेज दिया गया, जबकि राजू की तलाश में पुलिस छापामारी कर रही है। उरीमारी पुलिस टीम ने अपराध होने के पूर्व कुख्यात अपराधी अविनाश को गिरफ्तार कर रंगदारी वसूली जैसी घटना को रोक दिया यह हजारीबाग पुलिस की बड़ी सफलता मानी जा रही है।

गिरफ्तार रंगदारी मांगने का आरोपी।

पुलिस ने घात लगा पकड़ा

उरीमारी ओपी प्रभारी परमानन्द कुमार मेहरा ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली कि उरीमारी बड़कागांव रोड में अविनाश अपने ग्रुप के साथ पहुंचा हुआ है। वह कोयलांचल क्षेत्र के संवेदक से रंगदारी वसूलने जाने वाला है। उन्होंने अपनी टीम के साथ जंगल के पास पहुंचा और रोड पर घात लगाए हुए थे। जैसे ही एक मोटरसाइकिल से अविनाश व राजू सड़क पर पहुंचे पुलिस ने उन्हें रोक लिया।

X
ठेकेदार से रंगदारी वसूलने जा रहा अपराधी गिरफ्तार
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..