Hindi News »Rajasthan »Jodhpur »News» After Tension Now Peace At Soorsagr, Extra Police Depute

सूरसागर में बवाल के बाद तनावपूर्ण शांति, अतिरिक्त पुलिस बल तैनात

सूरसागर में बवाल के बाद तनावपूर्ण शांति, अतिरिक्त पुलिस बल तैनात

SUNIL CHOUDHARY | Last Modified - Dec 02, 2017, 11:56 AM IST

जोधपुर। शहर के सूरसागर क्षेत्र में शुक्रवार रात हुए दो पक्षों के बीच हुए बवाल में बदले झगड़े के बाद आज सुबह क्षेत्र में तनावपूर्ण सन्नाटा पसरा है। क्षेत्र में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात है। वहीं शहर में आज ईद मिलादुन्नबी के अवसर पर निकलने वाले जुलूस को ध्यान में रखते हुए अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है।सुबह से तनावपूर्ण शांति...


- सूरसागर के संवेदनशील माने जाने वाले व्यापारियों का मोहल्ला और सुभाष चौक में आज सुबह से तनावपूर्ण माहौल के बीच बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात है। यहां से होकर निकलने वाले ईद मिलादुन्नबी के जुलूस को ध्यान में रख बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात है। सड़कों पर आम दिनों की अपेक्षा आवाजाही बहुत कम है। क्षेत्र की अधिकांश दुकानें अभी तक खुली नहीं है। हर तरफ पुलिस के जवान नजर आ रहे है।


ऐसे मचा था बवाल


- शहर के सूरसागर में संवेदनशील एरिया माने जाने वाले व्यापारियों का मोहल्ला और सुभाष चौक में शुक्रवार रात एक युवक से मारपीट का बदला लेने के लिए कुछ बदमाशों ने एक दुकान जला दी। इसके बाद दूसरे गुट के लोग एकजुट होकर निकले और पूरे रास्ते पथराव व तोड़फोड़ की। रास्ते में खड़ी दो कारें और छह मोटरसाइकिलों को आग के हवाले कर दिया। घरों पर पत्थर मार कर दरवाजे-खिड़कियां तोड़ डाली। इस दौरान एक वृद्धा समेत तीन जने जख्मी हो गए।
- उपद्रवियों ने मीडियाकर्मियों से भी मारपीट की और उनके कैमरे तोड़ कर फेंक दिए। पुलिस वहां पहुंची तो उपद्रवियों ने पुलिस पर भी भारी पथराव किया, जिससे दो बार उन्हें पीछे हटना पड़ा। पथराव में एसीपी कमलसिंह व चार जवानों को भी चोटें आईं। बाद में आरएसी बुलाई। करीब एक घंटे में हालात काबू हो पाए।

सभी फोटो एल देव जांगिड़

अगली स्लाइड्स में देखें अन्य फोटो

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jodhpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: sursaagar mein bvaal ke baad tnaavpurn shaanti, atirikt police bl tainaat
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×