--Advertisement--

सूरसागर में बवाल के बाद तनावपूर्ण शांति, अतिरिक्त पुलिस बल तैनात

सूरसागर में बवाल के बाद तनावपूर्ण शांति, अतिरिक्त पुलिस बल तैनात

Dainik Bhaskar

Dec 02, 2017, 11:56 AM IST
जोधपुर शहर के सूरसागर क्षेत्र जोधपुर शहर के सूरसागर क्षेत्र

जोधपुर। शहर के सूरसागर क्षेत्र में शुक्रवार रात हुए दो पक्षों के बीच हुए बवाल में बदले झगड़े के बाद आज सुबह क्षेत्र में तनावपूर्ण सन्नाटा पसरा है। क्षेत्र में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात है। वहीं शहर में आज ईद मिलादुन्नबी के अवसर पर निकलने वाले जुलूस को ध्यान में रखते हुए अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है। सुबह से तनावपूर्ण शांति...


- सूरसागर के संवेदनशील माने जाने वाले व्यापारियों का मोहल्ला और सुभाष चौक में आज सुबह से तनावपूर्ण माहौल के बीच बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात है। यहां से होकर निकलने वाले ईद मिलादुन्नबी के जुलूस को ध्यान में रख बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात है। सड़कों पर आम दिनों की अपेक्षा आवाजाही बहुत कम है। क्षेत्र की अधिकांश दुकानें अभी तक खुली नहीं है। हर तरफ पुलिस के जवान नजर आ रहे है।


ऐसे मचा था बवाल


- शहर के सूरसागर में संवेदनशील एरिया माने जाने वाले व्यापारियों का मोहल्ला और सुभाष चौक में शुक्रवार रात एक युवक से मारपीट का बदला लेने के लिए कुछ बदमाशों ने एक दुकान जला दी। इसके बाद दूसरे गुट के लोग एकजुट होकर निकले और पूरे रास्ते पथराव व तोड़फोड़ की। रास्ते में खड़ी दो कारें और छह मोटरसाइकिलों को आग के हवाले कर दिया। घरों पर पत्थर मार कर दरवाजे-खिड़कियां तोड़ डाली। इस दौरान एक वृद्धा समेत तीन जने जख्मी हो गए।
- उपद्रवियों ने मीडियाकर्मियों से भी मारपीट की और उनके कैमरे तोड़ कर फेंक दिए। पुलिस वहां पहुंची तो उपद्रवियों ने पुलिस पर भी भारी पथराव किया, जिससे दो बार उन्हें पीछे हटना पड़ा। पथराव में एसीपी कमलसिंह व चार जवानों को भी चोटें आईं। बाद में आरएसी बुलाई। करीब एक घंटे में हालात काबू हो पाए।

सभी फोटो एल देव जांगिड़

अगली स्लाइड्स में देखें अन्य फोटो

X
जोधपुर शहर के सूरसागर क्षेत्र जोधपुर शहर के सूरसागर क्षेत्र
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..