--Advertisement--

कछुओं का शिकार कर साली के साथ पति कर रहा था पार्टी, नाराज पत्नी कर दी शिकायत

कछुओं का शिकार कर साली के साथ पति कर रहा था पार्टी, नाराज पत्नी कर दी शिकायत

Danik Bhaskar | Dec 04, 2017, 11:45 AM IST
जोधपुर जिले के तिलवासीनी-पीपा जोधपुर जिले के तिलवासीनी-पीपा

जोधपुर। जिले के पीपाड़ क्षेत्र में कछुए का मांस पकाते कुछ लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। घटना स्थल से सात कछुए बरामद किए गए है। इनमें से तीन बहुत बीमार नजर आ रहे है। कछुए का मांस पकाने का खुलासा भी पति-पत्नी के बीच हुई अनबन के कारण हुआ। शराब पीकर पार्टी के दौरान एक महिला ने अपनी बहन व पति को आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया। उसने इसकी शिकायत ग्रामीणों से कर दी। ऐसे हुआ खुलासा...


- तिलवासनी-पीपाड़ रोड क्षेत्र में कुछ लोग डेरा जमा कर रहे थे। इन लोगों ने कल शाम जमकर शराब पी और कछुए का मीट पकाना शुरू किया। इस दौरान शराब के नशे में आरचु ने अपने पति सुमेर और अपनी बहन संतोष को आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया। इससे नाराज हो आरचु ने उनके डेरे पर कछुए का मीट पकाए जाने की सूचना ग्रामीणों को दे दी।
- ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस व वन विभाग की टीम ने इस डेरे पर छापा मारा। छापा मारते ही सुमेर अपनी साली संतोष के साथ फरार हो गया।
- पुलिस ने घटनास्थल से सात कछुए बरामद किए। वहीं एक बर्तन में पकाया जा रहा मीट भी बरामद किया गया। बरामद किए गए कछुओं में से तीन की हालत बहुत खराब हो रही थी।
- क्षेत्रीय वन अधिकारी हीरालाल मेघवाल ने बताया कि बुधाराम पुत्र बक्साराम बन बागरिया निवासी कुड़की पीसागन जिला अजमेर वह शांति पत्नी घेवरराम, आरचु पत्नी सुमेर को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई।

अगली स्लाइड्स में देखें अन्य फोटो