Hindi News »Rajasthan »Jodhpur »News» Husband Organised A Party Of Tortoise Meet For Sister In Law, Wife Complaint

कछुओं का शिकार कर साली के साथ पति कर रहा था पार्टी, नाराज पत्नी कर दी शिकायत

कछुओं का शिकार कर साली के साथ पति कर रहा था पार्टी, नाराज पत्नी कर दी शिकायत

SUNIL CHOUDHARY | Last Modified - Dec 04, 2017, 11:45 AM IST

जोधपुर।जिले के पीपाड़ क्षेत्र में कछुए का मांस पकाते कुछ लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। घटना स्थल से सात कछुए बरामद किए गए है। इनमें से तीन बहुत बीमार नजर आ रहे है। कछुए का मांस पकाने का खुलासा भी पति-पत्नी के बीच हुई अनबन के कारण हुआ। शराब पीकर पार्टी के दौरान एक महिला ने अपनी बहन व पति को आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया। उसने इसकी शिकायत ग्रामीणों से कर दी।ऐसे हुआ खुलासा...


- तिलवासनी-पीपाड़ रोड क्षेत्र में कुछ लोग डेरा जमा कर रहे थे। इन लोगों ने कल शाम जमकर शराब पी और कछुए का मीट पकाना शुरू किया। इस दौरान शराब के नशे में आरचु ने अपने पति सुमेर और अपनी बहन संतोष को आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया। इससे नाराज हो आरचु ने उनके डेरे पर कछुए का मीट पकाए जाने की सूचना ग्रामीणों को दे दी।
- ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस व वन विभाग की टीम ने इस डेरे पर छापा मारा। छापा मारते ही सुमेर अपनी साली संतोष के साथ फरार हो गया।
- पुलिस ने घटनास्थल से सात कछुए बरामद किए। वहीं एक बर्तन में पकाया जा रहा मीट भी बरामद किया गया। बरामद किए गए कछुओं में से तीन की हालत बहुत खराब हो रही थी।
- क्षेत्रीय वन अधिकारी हीरालाल मेघवाल ने बताया कि बुधाराम पुत्र बक्साराम बन बागरिया निवासी कुड़की पीसागन जिला अजमेर वह शांति पत्नी घेवरराम, आरचु पत्नी सुमेर को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई।

अगली स्लाइड्स में देखें अन्य फोटो

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jodhpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: kchhuon ka shikar kar saali ke saath pti kar raha thaa party, naaraaj patni kar di shikayt
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×