• ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स

ट्रेंडिंग न्यूज़ अलर्ट

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    Home »Jokes » Badle Ki Aag
    Badle ki Aag
    बदले की आग
    • Funny:PNB का मतलब जान लें, किसी को बताने के काम आएगा

      Funny:PNB का मतलब जान लें, किसी को बताने के काम आएगा
      कार्टूनिस्ट भी अपने क्रिएटिव दिमाग को मौके की नजाकत देखकर चलाते रहते हैं। क्या हवा है और क्या माहौल है इस लिहाज से काम करते रहते हैं। अब देखिये उन्होंने PNB के नए मायने भी निकाल लिए हैं,जरा आप भी अपना जर्नल नॉलेज बढ़ा लें।
    • Social बोल कटाक्ष: प्रश्नोत्तरी-विवाह के सवालों को कैसे टालें?

      Social बोल कटाक्ष: प्रश्नोत्तरी-विवाह के सवालों को कैसे टालें?
      देश युवाओं का है। जवान हैं तो शादी हो ही जानी चाहिए। ऐसा हम नहीं लोग मानते हैं। बिना शादी के जवान लोगों को कटती पतंग, खुली तिजोरी, खुला घाव, नंगा तार, ओजोन परत का छेद, लीक होती गैस पाइप लाइन, सीजफायर वॉयलेशन, किम जोंग उन का न्यूक्लियर बटन और 8 नवंबर के प्रधानमंत्री से भी ज्यादा खतरनाक लगते हैं।  जवान के अब तक शादी न करने की वजह कुछ भी हो सकती है, हो सकता है वो पर्याप्त कमाता न हो, अभी 10 बजे के पहले जागना सीख रहा हो या सबसे आम बात उसका अभी मन न हो, लेकिन लोग ये नहीं समझते। बस पीछे पड़े रहते हैं कि शादी कर लो। जवान जब कभी ऐसे लोगों के बीच फंसता है तो उसकी ज़ुबान बंद हो जाती है। जवान लोग याद रखें कि भले उनके पास शादी न करने की एक भी वजह न हो लेकिन दुनिया शादी करने की सौ वजहें लेकर बैठी है। ऐसी स्थिति के लिए आपके लिए चीट-शीट तैयार है। इस प्रश्नोत्तरी को पढ़ने के बाद आपको कोई सवालों में फंसा नहीं सकेगा। जवानों को शादी के जाल में फंसाने के शौकीन पहले कुछ जेनरिक सवाल पूछते हैं, इस प्रश्नोत्तरी में उनके भी जवाब मिलेंगे। .प्रश्न - बेटा/बेटी देर से क्यों नहा रहे हो? .उत्तर - सुबह जल्दी नहाने पर शरीर उतना मैला नहीं रहता। देर से नहाने पर शरीर मैला होता है, और पानी का सदुपयोग होता है, साथ ही शरीर ज्यादा देर तक ताजा रहता है। .प्रश्न - कपड़े कौन धोता है? (नोट : यहां से आगे मामला बिगड़ेगा, सावधानी रखें!) . उत्तर - खुद ही धो लेते हैं। .प्रश्न - शादी कर लो, कपड़े धोने वाली  आ जाएगी। .उत्तर - कपड़े धोने के लिए वाॅशिंग मशीन आती है। .प्रश्न - पर खाना कौन बनाएगा? .उत्तर - अपने हाथ से खाना बनाना पसंद है। .प्रश्न - रोटी बनाने में दिक्कत नहीं होती? . उत्तर - रोटीमेकर ले लिया है। .प्रश्न - तो बर्तन धोना तो पसंद नहीं होगा, शादी कर लो। . उत्तर - डिशवॉशर लेने की सोच रहा हूं। .प्रश्न - अंजाने शहर में...
    • JOKES: लालू ने पूछा TRUMP की बेटी से I Love U का मतलब

      JOKES: लालू ने पूछा TRUMP की बेटी से I Love U का मतलब
      वैलेनटाइन की बेला थी और इस मौके पर लालू के पास अब कुछ हंसी-ठिठोली करने के अलावा कोई चारा नहीं था, तो उन्होंने ट्रम्प की बेटी को फोन लगाया। जैसे ही ट्रम्प की बेटी ने फोन उठाया तो लालू जी ने कर दिया उससे ये सवाल और फिर लालू का हुआ कुछ ऐसा हाल।
    • JOKES:प्यार में कमिटमेंट हर हाल में पूरा करो, वर्ना...समझ सकते हो क्या होगा

      JOKES:प्यार में कमिटमेंट हर हाल में पूरा करो, वर्ना...समझ सकते हो क्या होगा
      14 फरवरी यानी वेलेनटाइन-डे! याद तो होगा न कि भूल गए? कहते हैं कि प्यार और जंग में सबकुछ जायज है, लेकिन दाेनों में एक बड़ा फर्क है। जंग में दोनों तरफ से गोलीबारी होती है। दोनों तरफ जोश-जुनून होता है और एक-दूसरे को पटकने की जद्दोजहद होती है, लेकिन प्यार में ऐसा नहीं होता। प्यार में 90 प्रतिशत मामलों में प्रेमी हमेशा सरेंडर की स्थिति में होता है। खैर, प्रॉमिस-डे पर अगर आप प्रेमिका को गुलाब का फूल न दे सके, तो ऐसा कुछ न करें, वर्ना 'कसम से' प्यार का पंचनामा बनते देर नहीं लगेगी।
    • Funny Video: ट्विटर छोड़ निकले अमिताभ बच्चन, फैन्स ने किया सपोर्ट

      Funny Video: ट्विटर छोड़ निकले अमिताभ बच्चन, फैन्स ने किया सपोर्ट
      अमिताभ ने ट्विटर पर लिखा, "ट्विटर तुमने मेरे प्रशंसकों की संख्या कम कर दी...हा हा हा हा हा..... यह मजाक है... तुम्हें छोड़ने का समय आ गया है...इस सफर के लिए शुक्रिया...समुद्र में और भी जहाज है, जो इससे कहीं अधिक मनोरंजक भी हैं। अब देखें अमिताभ किस तरह से ट्विटर को छोड़कर बाहर निकल रहे हैं।
    • HUMOR: भूकंप के पीछे भी ये लोग मान रहे मोदी का हाथ

      HUMOR: भूकंप के पीछे भी ये लोग मान रहे मोदी का हाथ
      देश की राजनीति में इन दिनों जो कुछ चल रहा है, वो लोगों को चौंकाने के लिए काफी है। बिहार में लालू को जेल हुई हो या राहुल गांधी को लगातार हाल मिली हो। केजरीवाल परेशान हों या अखिलेश की साइकिल पंचर हुई हो, सभी के पीछे माेदी का हाथ रहा है। अब उत्तर भारत में आए भूकंप के पीछे भी मोदी का हाथ माना जा रहा है। हैरान मत होइए, ये पॉलिटिकल जोक्स हैं।
    • FUNNY VIDEO: बिलौआ की चेतावनी, ये जूते उनके लिए, जो खाने केे 'आदी' हैं

      FUNNY VIDEO: बिलौआ की चेतावनी, ये जूते उनके लिए, जो खाने केे 'आदी' हैं
      मुंबई में औवेसी पर जूता फेंके जाने की घटना के बाद एक बार फिर राजनीति में 'जूता-पुराण' चर्चाओं में हैं। इससे पहले भी कई नेताओं पर जूता फेंका जा चुका है। खैर, राजनीति छोड़िए, जो अकसर जूतें खाते रहते हैं, उनके लिए बिलौआ जूतों की ऐसी वैरायटी लेकर आया है, जो दिल खुश कर देंगी।
    • Funny: चाय वाला भी PM बन सकता है, पता चलते ही हुआ इसका ये हाल

      Funny: चाय वाला भी PM बन सकता है, पता चलते ही हुआ इसका ये हाल
      चाय वाले को जब पता चला कि एक चाय वाला भी ऊंचाई पर पहुंच सकता है, आगे बढ़ सकता है तो उसने मुंगरीलाल की तरह सपने देखने शुरू कर दिए। यही नहीं उसने इसकदर सपने देखे कि उसका दिमाग ही चटक गया और कुछ इस तरह से उसकी हालत हो गई कि चाय बनाते-बनाते वो कुछ ऐसा करने लगा।
    • इन 2 चित्रों में 6 अंतर हैं, लगाइए अपना दिमाग और खोजिए आंसर

      इन 2 चित्रों में 6 अंतर हैं, लगाइए अपना दिमाग और खोजिए आंसर
      लीजिए पेश है यह पहेली। इन 2 चित्रों में 6 अंतर हैं। अगर आप सामान्य नजर से देखेंगे, तो उन्हें पकड़ पाना मुमकिन नहीं। इसलिए अपना दिमाग दौड़ाइए। ध्यान से देखिए, हो सकता है आप बता पाएं ये अंतर। अगर आपका दिमाग चलना बंद हो जाए, तो अगली स्लाइड्स में इसका आंसर भी दिया गया है।
    • Funny: उलझनें हो जाएंगी छू मंतर, जब ढूंढगे इनमें ये अंतर

      Funny: उलझनें हो जाएंगी छू मंतर, जब ढूंढगे इनमें ये अंतर
      उलझनों से दूर हटने और बचने के लिए उलझनों में उलझना भी बेहद जरूरी होता है। हमने यहां कुछ ऐसी ही मजेदार उलझनें तैयार की हैं, जो आपको खूब हंसाएंगी और आप कितना शॉर्प माइंड रखते हैं वो आपको ये भी बताएंगी। तो करिये सारे टेंशन छू मंतर और ढूंढिये इन तस्वीरों में छिपे कुछ अंतर।
    • मोदी दुनिया के टॉप नेताओं में शुमार, देखिए कैसे-कैसे सामने आए कमेंट्स

      मोदी दुनिया के टॉप नेताओं में शुमार, देखिए कैसे-कैसे सामने आए कमेंट्स
      गैलप इंटरनेशनल सर्वे में  प्रधानमंत्री दुनिया के टॉप नेताओं में शुमार हुए हैं। सर्वे में वे तीसरे नंबर पर हैं। बात जब मोदी की होती है, तो लोगों का 'सेंस ऑफ ह्यूमर' सामने आ ही जाता है। इस मामलेे को फनी अंदाज में सोचिए! अगर केजरीवाल से सर्वे के बारे में पूछ जाए, तो क्या जवाब मिलेगा? राहुल गांधी का क्या विचार होगा आदि।
    • अक्षय कुमार को बैठा धंधा बैठने का डर,'पदमा! तुमसे ने लग जाए हमको सदमा'

      अक्षय कुमार को बैठा धंधा बैठने का डर,'पदमा! तुमसे ने लग जाए हमको सदमा'
      पद्मावती अपना नाम पद्मावत करने के बाद 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। इसके साथ ही अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन भी रिलीज हो रही है। दो बड़े बैनर की फिल्में एक ही दिन रिलीज होने से धंधे पर चोट  लगने की आशंका बनने लगी है। देखते हैं इससे जुड़े कुछ मजेदार जोक्स।

    हंसगुल्ले

    विज्ञापन

    DAILY JOKES

    घनचक्कर

    FUNNY PICTURES

    ONE LINER

    LO KAR LO BAAT