--Advertisement--

इंटरव्यू जरा हटके / सेलेब्रिटी की शादी में लगी झालरों से मिलता ज्ञान



funny interview full of humour and satire
X
funny interview full of humour and satire

Dainik Bhaskar

Dec 08, 2018, 04:44 PM IST

ये इंटरव्यू रिपोर्टर के लिए मुश्किल इसलिए था क्योंकि सामने अपने जैसा ही पत्रकार खड़ा था, फिर भी कर ही लिया...

 

 रिपोर्टर- और भैय्या, शादी कवर करने आए हैं, क्या देखा? 
पत्रकार- कुछ दिख रहा होता तो यहां काहे खड़े रहते? होटल तक कैमरा नहीं ले जाने दिए। तुम भी चुपचाप कैमरा लगवाओ और इंतज़ार करो।


 रिपोर्टर- अरे हम उनके लिए नहीं, आपके इंटरव्यू के लिए आए हैं? ये बताइए कब से आ रहे हैं स्टार्स की शादी में? 
पत्रकार- हम तो जन्म भर से आ रहे हैं। जब ऐश्वर्या की हुई तब भी हम खड़े थे, अमिताभ की शादी में भी खड़े थे, सब सितारों की शादियां हमने देखी हैं हां।


 रिपोर्टर- ये बताइए, इतने स्टार्स की शादी कवर करने का कुछ फायदा हुआ आपको? 
पत्रकार- बिल्कुल हुआ, शादियां कवर करने का इतना अनुभव हो चुका है कि एक एक्टर की शादी में पंडित नहीं पहुंचे तो हमने फेरे पड़वा दिए। मंडप की एक्सक्लूसिव फोटो तो छापी ही, दक्षिणा मिली वो अलग। एक हीरोइन की शादी में ऐन मौके पर रायता कम पड़ गया तो भाई ने माइक छोड़ मट्ठा पकड़ा और दो मिनट में रायता तैयार। 


 रिपोर्टर- लेकिन ऐसे सेलेब्रिटी की शादियों में होटलों के बाहर खड़े रहने से पत्रकारिता का क्या फायदा होता है? 
पत्रकार- यही तो समझे नहीं तुम। अब देखो, इतनी शादियों में हम आते हैं, अंदर जाने को तो मिलता नहीं, बाहर से झालरें ही देख-देख ये जान लेने में अभ्यस्त हो गए हैं कि कौन-सी झालर देसी है और कौन सी चाइनीज। शादियों में पटाखे फूटते हैं, हम धमाके की आवाज सुन बता सकते हैं कि सीको दागा जा रहा है, या रस्सी बम। 


 रिपोर्टर- क्या ही बातें कर रहे हैं आप? ऐसी शादियों में किसका इंटरेस्ट होता है? क्यों दिखाते हो आप ऐसी तस्वीरें? कोई शादी करे, उससे हमें क्या? कितना कुछ करने को है और आप फिल्म वालों की शादियों की ख़बर बना रहे हैं। 
पत्रकार- एक सेकेंड, एक सेकेंड। भाषण के शौक़ीन लग रहे हैं आप। हमारी तो नौकरी है साहब। इतने ही सवाल सूझ रहे हैं तो सितारों की शादी में जाने-न जाने वाले सवाल उनसे पूछ लो, जो पुलिस वालों की मौत पर भी सितारों के रिसेप्शन में पहुंच जाते हैं।

Bhaskar Whatsapp
Click to listen..