--Advertisement--

ह्यूमर इन रूमर / स्मार्टफोन टेबल पर पड़ा था, बेहया लड़की कॉफी पीने में बिजी थी



humour funny satire on girl and coffee
X
humour funny satire on girl and coffee

Dainik Bhaskar

Sep 29, 2018, 05:58 PM IST

एक कॉफी शॉप में एक ऐसी अनूठी युवती पाई गई जो कॉफी पीते हुए केवल कॉफी ही पी रही थी। स्मार्टफोन उसकी टेबल पर रखा हुआ था। वह न वाट्सएप देख रही थी और न फेसबुक पर चैट कर रही थी। मोबाइल के इस तरह के ‘मिसयूज’ पर देश में बहस छिड़ गई है। कई लोगों का कहना है कि ऐसे मोबाइल मिसयूजर पर तो बैन लगा देना चाहिए।

 

यह घटना गुरुवार शाम को मुंबई के बांद्रा स्थित एक कॉफी  शॉप में हुई। घटना के सम्य कॉफी शॉप की तमाम टेबलों पर बैठे लोग अपने-अपने मोबाइल फोन पर वाट्सएप और चैटिंग में व्यसत थे। इसलिए इस पर किसी ने ध्यान नहीं दिया की उनके बीच ऐसी युवती भी हो सकती है। बाद में सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में युवती की यह शर्मनाक हरकत सामने आई। कॉफी  शॉप के वेटरों ने भी इस घटना की पुष्टि की है। एक वेटर ने बताया, “हां जी, बड़ी अजीब लडकी थी। कॉफी  शॉप के गेट से ही उसके लक्षण दिखाई दे गए थे। हाथ में बढ़िया-सा स्मार्टफोन था, लेकिन चलते-चलते भी वह न किसी से फोन पर बात कर रही थी और न ही वाट्सएप देख रही थी। आते ही उसने धीरे-से मोबाइल टेबल पर रखा और मुसकुराते हुए कॉफी ऑर्डर की। यहां तक भी ठीक था, लेकिन आशचर्य की बात यह है जक कॉफी  पीते-पीते भी वह केवल कॉफी पी रही थी। न वाट्सएप देख रही थी, न फेसबुक।”

 

सोशल मीडिया पर इस युवती की फोटो वायरल होते ही उस पर गुस्सा फूट पडा है। लोगों ने ऐसे मोबाइल मिसयूजर के मोबाइल रखने पर बैन लगाने की मांग की है, जिन्हें मोबाइल का ठीक से यूज करते न आता हो। एक ने तो कमेंट में कहा, “बेशर्मी की हद देखिए। मोबाइल टेबल पर पडा है और यह बेहया लड़की आराम से कॉफी पी रही है। चेहरे पर शिकन तक नहीं।”

--Advertisement--
Bhaskar Whatsapp
Click to listen..