• Home
  • Khabre Zara Hat ke

ऐसा एक्सिडेंट कि कार उठाकर बाहर निकालना पड़ा शरीर, CCTV में कैद हुई घटना

DainikBhaskar.com | Sep 22,2018 19:36 PM IST

एक आदमी सड़क के बीच में बैठकर जूते बांध रहा था और तभी पीछे से आ रही कार ने ऐसी टक्कर मारी के आदमी कार के नीचे दबता चला गया। फिर रोड पर मौजुद लोगों ने आदमी को कार के नीचे से बाहर निकाला और ्आदमी की जान बच गई।

बेटी के साथ सेल्फी ले रही थी महिला, तभी फोटो के पीछे दिखाई दी एक रहस्यमयी आकृति, लोगों के पहेली बन गई ये तस्वीर

dainikbhaskar.com | Sep 22,2018 19:16 PM IST

इंग्लैंड में एक महिला ने मौत के मुंह पर खड़ी अपनी बेटी के साथ सेल्फी खींची, ताकि उसकी आखिरी यादें उनके साथ रहें। पर जब उन्होंने ये फोटो देखी तो इसमें उन्हें बेटी और अपने अलावा कुछ और भी नजर आया। दोनों के बीच में रोशनी के बनी इंसान के जैसी एक आकृति नजर आ रही है। महिला का कहना है कि ये किसी एंजिल की छाया है, जो बेटी के आखिरी वक्त में उसके साथ थी और शायद अब भी उसके साथ ही हो।

बड़ी बेटी के 10 साल पुराने फोटो में एक अजनबी चेहरे को देख सहम गई मां, फिर अपने छोटी बेटी का फोटो देखा

dainikbhaskar.com | Sep 22,2018 18:22 PM IST

इंग्लैंड में रहने वाली एक महिला एक दिन अपनी बेटी का 10 साल पुराना फोटो देख बुरी तरह डर गई। महिला के डर की वजह उस फोटो में दिख रही एक अजनबी लड़की थी, जिसे उसने इससे पहले तक कभी नोटिस नहीं किया था। उस अजनबी बच्ची का चेहरा काफी हद तक उसकी छोटी बेटी से मिल रहा था। लेकिन हैरानी की बात ये थी कि जब ये फोटो लिया गया था, उस वक्त तो छोटी बेटी का जन्म भी नहीं हुआ था। महिला के मुताबिक अब उस मकान में जो फैमिली रहती है, उनका बच्चा अकेले में हंसता रहता है। जो कि काफी अजीब है।

मशहूर कॉमेडियन ने मजाक-मजाक में कह दी ऐसी बात कि बीते 10 दिन में हो चुके हैं 4 हजार ब्रेकअप, 17 तलाक

dainikbhaskar.com | Sep 22,2018 15:45 PM IST

अमेरिकी वेब चैनल नेट फ्लिक्स पर हाल ही में एक शो टेलिकास्ट हुआ था। जिसने वहां हंगामा मचा दिया है। फेमस स्कॉटिश कॉमेडियल के इस शो को देखने के बाद 10 दिन के अंदर 4 हजार से ज्यादा ब्रेकअप और 17 से ज्यादा डिवोर्स हो चुके हैं। डेनियल स्लॉस स्कॉटलैंड का एक फेमस कॉमेडियन हैं, जिसने शो के दौरान ऐसा कुछ कह दिया कि लोग धड़ाधड़ ब्रेकअप करने लग गए। साथ ही लोग मैसेज करते हुए उसे थैक्स भी बोल रहे हैं।